जब ऋतिक से कंगना से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर बात की गई तो ऋतिक ने बिना नाम लिए कहा...

जब ऋतिक से कंगना से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर बात की गई तो ऋतिक ने बिना नाम लिए कहा...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) यूं तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुद्दे में हमेशा चुप ही रहते हैं। लेकिन हाल में एक मीडिया समिट में उन्होंने कंगना रनौत से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर भी जवाब दिया। भारत टाइम्स मिंट एशिया लीडरशिप समिट में जब ऋतिक से कंगना से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर बात की गई तो ऋतिक ने बिना नाम लिए कहा, मुझे इस बात से दुख हुआ कि मीडिया ने उस धृष्टता पर ध्यान दिया, जिसके साथ वो शख्स (कंगना) झूठ बोलने व धोखेबाजी में लगी हुई थी।



ऋतिक कम ही मौकों पर कंगना के मुद्दे में बोलते हैं। वहीं कंगना फिल्म का प्रमोशन हो या कोई साक्षात्कार कभी भी ऋतिक के बारे में बात करने से नहीं चूकतीं। कंगना के अतिरिक्त ऋतिक ने अपनी फिल्म सुपर 30 की सक्सेस के बारे में भी बात की। ऋतिक ने कहा, मैंने एक मजबूत भूमिका चुना था। मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की। इसे लेकर मेरे अंदर संतुष्टि का भाव है।

बता दें कि जल्द 'वॉर' नाम से आ रही एक एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ लीड भूमिका में हैं। टाइगर बॉलीवुड के अपने सुपरहीरो 'कृष' यानी कि ऋतिक को अपना आयडल मानते हैं। ये पहली बार है जब दोनों साथ कार्य कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 2 अक्टूबर रिलीज होने वाली है। एक्ट्रेस की बात करें तो इस फिल्म में दिशा पाटनी लीड भूमिका में हैं। अब वो ऋतिक के अपोजिट हैं या टाइगर के ये अभी साफ नहीं है।