एक रूपए कम देने पर लड़के को मिली यह भयावह सजा, दूकानदार ने फेका...

एक रूपए कम देने पर लड़के को मिली यह भयावह सजा, दूकानदार ने फेका...

आए दिन ऐसी घटना सामने आती रहती है जिसे सुनकर आदमी की रुह कांप जाए. ऐसी ही एक घटना सामने आई है यूपी के मथुरा जिले से, जहां एक युवक के शरीर पर गर्म ऑयलफेंक दिया. इससे युवक बुरी तरह से झुलस गया. घटना की जानकारी जिस किसी को भी मिली वह दंग रह गया.

Image result for समोसे वाला दुकान दार

दरअसल, पीड़ित हेमराज के मुताबिक वह व उसका भाई विष्णु प्रातः काल के वक्त मिठाई की दुकान पर गए हुए थे. जहां उन्होंने एक समोसा खरीदा जिसकी मूल्य 6 रुपये थी, लेकिन उन्होंने पांच रुपये दिया. इस दौरान दुकानदार सुरेश व बेटा विष्णु से गाली-गलौज करने लगा व मारपीट प्रारम्भ कर दी.

हेमराज ने बताया कि इस दौरान विष्णु ने उसे बुलाया व वह पहुंचा. तभी दुकानदार व उसके बेटे ने उन पर गर्म ऑयल उड़ेल दिया. इस दौरान हेमराज अपने भाई को बचाने की प्रयासकरने लगा, जिसमें हेमराज बुरी तरह से जल गया. जबकि विष्णु के शरीर पर हल्की चोट आई है.

पुलिस का बोलना है कि वह मुद्दे की जाँच कर रही है कि दुकानदार ने ऑयल उड़ेला है या फिर गलती से पीड़ित उस पर गिर गए. वहीं दुकानदार का बोलना है कि जब उन्होंने एक रुपये मांगे तो विष्णु व उसके भाई ने दुकान में तोड़फोड़ की व लूट भी की.

एसएचओ सुभाष चंद्र पांडेय का बोलना है कि सात लोगों के विरूद्ध मुद्दा पंजीकृत कर लिया गया है. जिसमें सुरेश व उसके बेटे प्रमोद कुनार व राम कुमार भी शामिल है.