सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल यह पाकिस्तानी क्रिकेटर करना चाहता था उन्हें किडनैप, लेकिन

सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल यह पाकिस्तानी क्रिकेटर करना चाहता था उन्हें  किडनैप, लेकिन

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर को कौन नहीं जानता लेकिन वह उस समय बहुत तेजी से चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने बोला था वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को किडनैप करना चाहते हैं। जी हाँ, ये बयान खुद शोएब ने दिया था। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि शोएब अख्तर ने फिल्म 'इंग्लिश बाबू देसी मैम' में जबसे सोनाली बेंद्रे को देखा था, तब से वह उनसे पागलों की तरह प्यार करने लगे थे व केवल इतना ही नहीं, वह सोनाली बेंद्रे की फोटो भी अपने पर्स में रखते थे व उनके पोस्टर भी अपने कमरे में लगा रखे थे। हाल ही में इस बात का खुलासा शोएब ने चैट शो में किया।

Image result for शोएब अख्तर सोनाली

उन्होंने बोला ''वह अपने पर्स में सोनाली बेंद्रे का फोटो रखते थे व उनके कमरे में एक्ट्रेस के कई पोस्टर लगाए हुए थे। अगर सोनाली बेंद्रे उनके प्रपोजल को अस्वीकार कर देती, तो वह उनको किडनैप भी कर सकते थे। '' वहीं उसके बाद जब सोनाली से शोएब अख्तर के बयान पर पूछा गया तो उन्होंने बोला कि ''शोएब अख्तर नाम के किसी भी क्रिकेटर को नहीं जानती हैं व न ही क्रिकेट की फैन हैं। ''

आगे बात करते हुए सोनाली ने कहा, 'मैं शोएब अख्तर नाम के किसी भी पाकिस्तानी क्रिकेटर को नहीं जानती हूं, क्योंकि मैं क्रिकेट की फैन नहीं हूं। यह मजेदार है कि जब भी हिंदुस्तानपाक से खेलता है, मीडिया उसके बारे में जानने के लिए मुझे कॉल करता है। मैंने सुना है वह मेरा फैन है, मैं इसके लिए लिए उनका आभार जाहीर कर सकती हूं। '' आप सभी को यह भी बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने वर्ष 2002 में प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से विवाह की थी व दोनों तबसे साथ में अपने रिलेशनशिप गोल को पूरा कर रहे हैं व दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है।दोनों मुश्किल परिस्थितियों में एक दूजे के साथ रहते हैं। बीते दिनों सोनाली कैंसर की वजह से मुश्किलों में थीं लेकिन उनके पति ने उनका साथ नहीं छोड़ा।