व्यक्तिगत फोटोज़ लीक करने की धमकी देने वाले हैकर को बेला ने दिया मुंहतोड़ जवाब, खुद शेयर करी न्यूड फोटोज़ 

व्यक्तिगत फोटोज़ लीक करने की धमकी देने वाले हैकर को बेला ने दिया मुंहतोड़ जवाब, खुद शेयर करी  न्यूड फोटोज़ 

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला थॉर्न अपनी बेबाकी व उन्हें ब्लैकमेल करने की प्रयास कर रहे एक हैकर को मुंहतोड़ जवाब देने का कारण सुर्खियों में बनी हुई है. हॉलीवुड एक्ट्रेस को एक हैकर ने उनकी व्यक्तिगत फोटोज़ लीक करने की धमकी. इसपर थॉर्न खुद ही अपनी न्यूड फोटोज़ ट्विटर पर शेयर कर दीं. हैकर को मुंहतोड़ जवाब देने के उनके इन ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं. दरअसल शनिवार (15 जून, 2019) को बेला थॉर्न ने ट्वीट कर बताया कि किसी ने उनका अकाउंट हैकर कर लिया व न्यूड फोटो व वीडियोज लीक करने की धमकी दी गई.

Image result for न्यूड फोटोज़ बेला थॉर्न

उन्होंने आगे बताया, ‘हैकर के इरादे नाकामयाब करने के लिए मैंने खुद ही अपनी फोटोज़ शेयर कर दीं.’ ट्वीट के साथ उन्होंने तीन स्क्रीनशॉट भी शेयर किए. इसमें हैकर ने उनके वीडियो व तस्वीरों का भेजते हुए लिखा कि ‘यो बेला…तुम्हारे सारे वीडियो में मेरे पास हैं.’ बेला थॉर्न ने आगे बताया, ‘जैसा कि आपको पता है कि कल पिछले 24 घंटे के लिए मेरा अकाउंट हैकर कर लिया गया था. मेरी न्यूज तस्वीरों को लेकर धमकियां दी गईं. हैकर ने दूसरी प्रसिद्ध हस्तियों की भी न्यूड फोटोज़ मुझे भेजीं. वो यहीं नहीं रुकेगा, वह मेरे व आपके साथ ऐसा करता रहेगा.’

बता दें कि मशूहर हस्तियों के अकाउंट हैक होने की घटना कोई नयी बात नहीं हैं. हाल के दिनों में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का भी अकाउंट हैक कर लिया गया था. हैकर ने ट्विटर से उनकी प्रोफाइल बदलकर पाक पीएम इमरान खान की तस्वीर लगा दी. उनके बायो में भी परिवर्तन कर ‘लव पाकिस्तान’ लिख दिया गया. तब बताया कि हैकिंग को पाक के किसी हैकर ने अंजाम दिया. हालांकि कुछ घंटों बाद बिग बी का अकाउंट दोबारा रिकवर कर लिया गया.