मुंबई की बत्ती गुल, ट्विटर पर मीम्स की बहार

मुंबई की बत्ती गुल, ट्विटर पर मीम्स की बहार

मुंबई: ग्रिड फेल होने के कारण मुंबई के अधिकतर इलाकों में बिजली हो गई है। इसके बाद मुंबई के पूर्वी, पश्चिमी, उपनगर और ठाणे समेत कई हिस्सों में बिजली चली गई तो वहीं इससे लोकल ट्रेनें भी ठप हुई हैं। ग्रिड फेल होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

मुंबई महानगरीय क्षेत्र में ग्र‍िड फेल होने के बाद ट्विटर पर मीम्स की बहार आ गई है। आम जनता से लेकर बिजनेसमैन तक का इसपर रिएक्शन आ रहा है। सोशल मीड‍िया पर मुंबई ग्र‍िड फेल को लेकर लोग खूब मजाक उड़ाए जा रहे हैं। इन मीम्स को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस कड़ी में आनंद महिंद्रा ने ट्विवर एक वीडियो शेयर किया जिसमें बिजली के पोल हवा में तेजी से झूल रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि इंटरनेट पर हंसी प्रकाश की गति से चलती रहती हैं।

एक यूजर्स ने कांग्रेस नेता नितिन राउत का वीडियो शेयर किया जिसमें वह पीएम मोदी के 9 बज 9 मिनट आह्वान पर निशाना साध रहे हैं।

एक और यूजर्स ने एव फोटो शेयर किया है जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खंभे पर चढ़ें हुए दिखाई दे रहे हैं। उसने लिखा कि इंलेक्ट्रिशियन विशेषज्ञ।

तो वहीं दूसरे शख्य बिजली के खंभे पर चढ़े जॉनी लीवर की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो पर लोग खू मजे ले रहे हैं।

शेयर किए गए फोटो में संजय बैठे हुए दिखे रह हैं औऱ वह किसी शख्स के साथ दिखाई दे रहे हैं। यूजर ने लिखा है कि रिजल्ट आॅफ मुंबई पावर ग्रिड फेलर।