मुख्यमंत्री केजरीवाल इस वीडियो गेम से लुभा रहे है वोटर्स को, जाने कैसे

मुख्यमंत्री केजरीवाल इस वीडियो गेम से लुभा रहे है वोटर्स को, जाने कैसे

विधानसभा चुनावों में वोट पाने की रणनीति के तहत आम आदमी पार्टी क्रिएटिव कैंपेन चला रही है। AAP का ये कैंपेन दिल्ली के वोटर्स को आकर्षित करने के लिए चलाया जा रहा है।

AAP ने सोमवार को सुपर केजरीवाल के टाइटल के साथ एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें मुख्यमंत्री केजरीवाल मारियो के भूमिका में दिख रहे हैं। दरअसल मारियो एक वीडियो गेम है जो बच्चों के बीच में आज भी बहुत पॉपुलर है।

इस वीडियो में केजरीवाल AAP सरकार की पांच वर्ष की उपलब्धियों को वीडियो गेम की थीम पर बताते दिख रहे हैं। गेम में वह तमाम बाधाओं को पारकर अपनी सरकार को हाईलाइट करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो मे AAP सरकार के पांच वर्ष के कामकाजों का ब्यौरा है। इसमें सिग्नेचर ब्रिज, दिल्ली के सरकारी स्कूलों का विकास, स्त्रियों के लिए फ्री बस सर्विस, जय भीम योजना, फ्री वाटर सप्लाई, 400 मोहल्ला क्लीनिक व फ्री वाई-फाई को हाईलाइट किया गया है।

वीडियो के आखिर में केजरीवाल दिल्ली का झंडा फहराते दिख रहे हैं। इसके बाद वह इंडिया गेट की तर्ज पर बनी बिल्डिंग में घुस जाते हैं। इसके अतिरिक्त आप ने एक थीम सॉन्ग भी लॉन्च किया है इसका टाइटल है ''लगे रहो केजरीवाल। '' इस गाने को विशाल ददलानी ने गाया है। बता दें कि 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनावों में आप ने 70 में से 67 सीटें जीती थीं। अब दिल्ली में सिंगल फेज में 8 फरवरी को चुनाव हैं व इसके नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। '