इन स्टेप्स को अपनाकर क्लीनअप से ही पाये फेशियल जैसा निखार

इन स्टेप्स को अपनाकर क्लीनअप से ही पाये फेशियल जैसा निखार

अक्सर आपने पाया होगा की क्लीनअप करने के बाद आपको मनचाहा निखार नहीं मिल पा रहा है ऐसा इसलिए क्योकि आप ठीक ढंग से क्लीनअप नहीं कर रहे है , चेहरे में क्लीनअप ने फेसिअल जितना निखार लाने के लिए ठीक क्रम में व ठीक ढंग से फेशियल करने के चरणों को अनुसरण करेंगे तो इसे पाया जा सकता है , इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है इससे जुडी जानकारी जो आपके कार्य आएगी , तो देर किस बात की है आइये जानते है इन स्टेप्स के बारे में।

नॉरिशमेंट : सबसे पहले रूखी स्कीन के लिए ये तरीका कारगार होता है की इस पर पड़े हुए पैच को भी नरिश करना चाहिए जिससे स्कीन को ठीक मात्रा में हाइड्रेट हो सके।

डेड स्किन साफ :इसके बाद स्क्रब करे अगर आप स्क्रब नहीं करती हैं तो चेहरे पर मृत कोशिकाएं जम जाती हैं, जिससे चेहरा पैची दिखने लगता है। सर्दियों में स्कीन पर पसीना नहीं होता इसलिये क्लीनअप करने से डेड स्किन निकल जाती है।

फेस पैक : इसके बाद चेहरे को अच्छे से साफ़ कर इसमें फेस पैक लगाए एक पोषण व हाइड्रेट करने वाला फेस पैक स्कीन की नमी को वापस ले आता है। जब भी फेस पैक बनाएं, उसमें दूध या मलाई जरुर मिक्स करें। इससे चेहरा कोमल बन जाएगा व रूखा भी नहीं दिखेगा।