जाने क्यों आलिया भट्ट के साथ कार्य करने से भय रही थीं ये एक्ट्रेस

जाने क्यों आलिया भट्ट के साथ कार्य करने से भय रही थीं ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म ' गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट लीड भूमिका में नज़र आने वाली हैं. आलिया के साथ कार्य कर रहीं सीमा पहवा उनके स्वभाव को लेकर थोड़ा डरी हुई थीं. इंस्टाग्राम लाइव पर अपने प्रशंसकों से वार्ता करते हुए उन्होंने बोला कि, पहले दिन शूटिंग पर जाते समय वह सोच रही थीं कि नयी पीढ़ी की लड़की होने के कारण आलिया का स्वभाव पता नहीं कैसा होगा? अगर वह गर्म मिजाज निकलीं तो कार्य कैसे होगा? लेकिन सेट पर पहुंचने के बाद आलिया से मिलकर उनके सारे संदेह दूर हो गए. उन्होंने बोला कि आलिया जितनी सुंदर हैं, उनकी कला व संस्कार भी उतने ही सुंदर हैं.

‘सेट पर पहुंचते ही आलिया ने उनको सम्मान देते हुए बड़े प्यार से बातें कीं. संजय लीला भंसाली का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने बोला इंडस्ट्री में कई बार एक्टर की कला की बजाय उसका रूप-रंग देखकर भूमिका तय किया जाता है. उन्हें आश्चर्य है कि संजय लीला भंसाली ने इतने अलग भूमिका के लिए उनका चुनाव किया. फिल्म 'फरारी की सवारी’ में जीप चलाने व गुंडों से बातें करने के बाद वह खुद भय गई थीं कि निर्देशक उनको दोबारा मां का भूमिका देंगे या नहीं. 'गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया के साथ अजय देवगन व इमरान हाशमी मुख्य किरदार में हैं.

आपको बता दें कि फिल्म 11 सिंतबर 2020 को रिलीज़ होने वाली हैं. पर लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग वैसे रुकी हुई है. ऐसे ये फिल्म इसी तय तारीख प रिलीज़ होगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा. ये फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की असल जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में आलिया माफिया क्वीन का करिदार निभाने जा रही हैं.