सीएए व एनआरसी को लेकर अंकिता कोंवर ने किया यह नया वीडियो पोस्ट

सीएए व एनआरसी को लेकर अंकिता कोंवर ने किया यह नया वीडियो पोस्ट

सीएए व एनआरसी को लेकर देश के भिन्न-भिन्न हिस्सों में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं व स्टूडेंट्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सीएए कानून के विरूद्ध सड़कों पर उतरे हैं। ऐसे में खासतौर पर नॉर्थ ईस्ट क्षेत्रों के कुछ एरिया में जबरदस्त अनरेस्ट देखने को मिला है व अब इस मुद्दे में मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर ने एक पोस्ट किया है। जी हाँ, अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो वीडियो शेयर कीं जिनमें से एक वीडियो में अंकिता रनिंग करती हुई नजर आईं व अंकिता इन वीडियोज में रिहा मेखेला नामक वेशभूषा में नजर आईं।

आप देख सकते हैं अपने इस वीडियो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा है- '' एक्सओमिया कल्चर के लिए मेरे दिल में बेहद इज्जत है। मैं जब बेहद छोटी थी तब ही मुझे बीहू डांस के बारे में पता चला था। चूंकि मुझे बीहू डांस पसंद था तो मुझे इस त्योहार से जुड़े सभी इंस्ट्रूमेंट्स भी बहुत ज्यादा अच्छे लगने लगे थे। खासतौर पर रंगोली बीहू मेरे दिल के हमेशा करीब रहा है। इस त्योहार पर लोक-गीतों को देखने के लिए लोग अपने घरों को खोल देते हैं। उनके संगीत को सुनते हैं व उनकी परफॉर्मेंस को बड़े ध्यान से देखते हैं। इस उत्सव पर लोग एक दूसरे के साथ स्नैक्स शेयर करते हैं व इस त्योहार पर लोगों में खुशी व अपने कल्चर के लिए गर्व को भी महसूस किया जा सकता है। मुझे ज़िंदगी की इन छोटी-छोटी चीजों से बहुत खुशियां मिलती हैं। ''

इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा है, ''मुझे पता है कि असम वैसे इस त्योहार को मनाने के लिए अच्छी परिस्थितियों में नहीं है व ये देखना बहुत ज्यादा दुखद है क्योंकि हम जानते हैं कि ये हमारे लिए कितना खास त्योहार है। लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि स्थितियां जल्द ही सामान्य होंगी। सामान्य स्थितियां यानि ऐसी स्थितियां जब हम अपने कल्चर से व अपनी परंपरा से प्यार कर सकें। हम जहां कहीं भी हों एक्सोम का एक भाग हमारे साथ रहेगा। लव व पॉजिटिविटी हमेशा। सभी को #bhugalibihu की एडवांस में शुभकामनाएं व हां मुझे अपनी ड्रेस रिहा मेखेला में रनिंग करना बेहद पसंद है। '' आपको पता हो कि बीते दिनों ही गुवाहाटी के पिंकेथॉन इवेंट सेलेब्रेट करने के लिए अंकिता व मिलिंद पहुंचे थे व यहां उन्होंने वीमेन रनिंग मैरेथॉन को मोटिवेट किया था।