वायरल वॉट्सएप चैट को लेकर रिया पर भड़की यह अदाकारा

वायरल वॉट्सएप चैट को लेकर रिया पर भड़की यह अदाकारा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मुद्दे में प्रतिदिन नई—नई बातें सामने आ रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक चैट वायरल हो रही है, जो रिया चक्रवर्ती व सुशांत सिंह के बीच की बताई जा रही है. इस चैट में अदाकार ने अपनी बहन को लेकर चिंता जाहीर की है व रिया के परिवार की तारीफ की है. बताया जा रहा है कि इस चैट के स्क्रीनशॉट रिया ने ही शेयर किए हैं. इस चैट को लेकर टीवी अदाकारा काम्या पंजाबी ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है. उनका बोलना है कि भाई—बहनों में झगड़े होते रहते हैं, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है.

काम्या ने ट्वीट कर लिखा,'वह (रिया चक्रवर्ती) साबित क्या करना चाहती है? भाई—बहन में झगड़े होना कोई बड़ी बात नहीं है. सबसे महत्वपूर्ण बात कि उस वक्त सुशांत तुम्हारे साथ रह रहा था न कि अपनी बहन के साथ.' साथ ही काम्या ने रिया पर सुशांत के पैसे हड़पने को लेकर बोला कि सुशांत के सारे क्रेडिट कार्ड्स रिया ने यूज किए उसकी बहन ने नहीं. चोर की दाढ़ी में तिनका. इस ट्वीट के बाद अन्य यूजर्स ने भी रिया को ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया. यूजर्स का बोलना है कि रिया ने सुशांत के पैसों का प्रयोग अपने फायदे के लिए किया.

बहन के व्यवहार से चिंतित

वायरल हो रही इस चैट के अनुसार सुशांत अपनी बहन के व्यवहार को लेकर चिंतित थे. इसके अनुसार, सुशांत ने रिया के साथ चैट में बताया था कि उनकी बहन प्रियंका उनके दोस्त व रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को भड़का रही थीं व अपमानित कर रही थीं. बता दें कि सुशांत के एडवोकेट ने एक साक्षात्कार में दावा किया था कि सुशांत व उनकी बहन के बीच संबंध अच्छा नहीं थे.

रिया के परिवार की तारीफ
चैट में कथित तौर पर सुशांत ने रिया व उनके परिवार की तारीफ की है. चैट की आरंभ में रिया व उनके भाई शौविक का आभार जाहीर करते हुए लिखा है,'आपका परिवार बहुत ही बेहतरीन है. शौविक दयालु हैं व तुम भी. तुम मेरी हो व मेरे बदलाव की उचित वजह हो.' आगे चैट में सुशांत ने कथित तौर पर लिखा है कि यह उनके लिए खुशी की बात होगी कि रिया के परिवार जैसे लोग अदाकार के आस—पास हैं.

सोने की प्रयास कर रहा हूं

इस चैट के एक अन्य स्क्रीनशॉट में सुशांत ने रिया के लिए लिखा,'तुम मुस्काराओं, ऐसे तुम अच्छी दिखती हो. अब मैं सोने की प्रयास कर रहा हूं. उम्मीद करता हूं कि मुझे भी जमीला जैसे सपने आए. क्या यह अद्भुत होगा? बाय.' रिया ने जवाब में लिखा था, 'सो जाओ,फ्लाइट लैंड करने के बाद तुम्हें कॉल करूंगी. सो जाओ बॉय.'