ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा का हुआ निधन, पढ़े

ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा का हुआ निधन, पढ़े

हाल ही में बॉलीवुड से एक चौकाने वाली समाचार सामने आई है। जी दरसल ऋषि कपूर की बहन व अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा का निधन हो गया है। जी हाँ, आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि ऋतु, श्वेता बच्चन की सास थीं व श्वेता की विवाह ऋतु के बेटे निखिल नंदा से हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक ऋतु 71 वर्ष की थीं व उनका निधन कहां व कैसे हुआ, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

हाल ही में ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम अपनी बुआ ऋतु नंदा के निधन की समाचार दी है व रिद्धिमा कपूर ने लिखा, 'मैं अपनी जिंदगी में इनसे ज्यादा विनम्र व सभ्य आदमी से आजतक नहीं मिली थी। बुआ आप हमेशा याद आएंगी। RIP'' वहीं रिद्धिमा कपूर के पोस्ट पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''सुन के बहुत बुरा लगा। '' आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अब तक ऋतु के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कहां होगा, इस पर कपूर खानदान की ओर से कोई बयान नहीं आया है लेकिन इससे दुखद माहौल बन चुका है।

आप सभी को बता दें कि अगस्त 2018 में श्वेता बच्चन के ससुर यानी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा का निधन हो गया था व उस वक्त भी रिद्धिमा कपूर ने ही ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ऐसे में इस समय रिद्धिमा कपूर ने लिखा था, ''आप हमेशा एक महान शख्सियत रहेंगे। आपके प्यार के लिए बहुत शुक्रिया। आप बहुत याद आएंगे अंकल। RIP'' जी दरअसल राजन नंदा एस्कॉटर्स ग्रुप के चेयरमैन थे व उनके बेटे निखिल नंदा कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। राजकपूर की बेटी ऋतु नंदा से राजन नंदा की विवाह 1969 में हुई थी व अब ये दोनों हस्तियां ही संसार से जा चुकीं हैं।