मलाइका अरोड़ा की थ्रो-बैक बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, एक्ट्रेस की फोटोज़ हुई वायरल

मलाइका अरोड़ा की थ्रो-बैक बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, एक्ट्रेस की फोटोज़ हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. हालांकि वह किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं. वैसे तो 46 वर्ष की फैशनइस्टा मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने लुक्स के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने इवेंट्स या एयरपोर्ट पर अपने भिन्न-भिन्न लुक्स के फोटोज़ शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस व एक्टर अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशीप के कारण भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. इसी बीच मलाइका ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बोल्ड व ब्लैक एंड वाइट फोटोज शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

मलाइका अरोड़ा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा- ब्लैक वाइट सिरीज#प्योर मैजिक. इस फोटो को मलाइका ने फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉडरिक्‍स व फ़ारूख चोथिया को टैग किया है.

आपको बता दें कि हाल में फैशन डिजाइनर वेंडल रोड्रिग्स का गोवा में निधन हो गया. वेंडल रोड्रिग्स 59 वर्ष के थे. उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉडरिक्‍स का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ. वेंडेल रॉडरिक्‍स के निधन पर मलाइका ने शोक जाहीर करते हुए बहुत इमोशनल हो गई थीं। 

अब मलाइका के फोटो की बात करें तो हमेशा की तरह मलाइका में फोटो में बहुत बोल्ड दिख रही हैं. लेकिन फोटो में उनकी खूबसूरती उम्दा लग रही है. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उनकी यह फोटो उनके मॉडलिंग के दिनों की है.

आपको बता दें कि इस फोटो के पहले मलाइकालैक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन रैंप पर उतरीं थी. वैलेंटाइंस डे पर मलाइका लाल लहंगे में बहुत ज्यादा सुंदर नजर आ रही हैं. उनके लहंगे में सिल्वर वर्क किया गया है. एक्सेसरीज में मलाइका ने चोकर नेकपीस पहना हुआ था, जिसमें बहुत ज्यादा सारे गेमस्टोन लगे थे.