जब ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी की वजह से उनसे छिन गई थी ये फिल्म, करीना कपूर खान ने ली थी उनकी जगह

जब ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी की वजह से उनसे छिन गई थी ये फिल्म, करीना कपूर खान ने ली थी उनकी जगह

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं. एक समय ऐसा था, जब उनका फिल्म में होना ही फिल्म का होना माना जाता था. लेकिन विवाह के बाद ऐश्वर्या राय ने फिल्में बहुत ज्यादा कम कर दीं. वहीं, जब वह प्रेग्नेंट हुईं, तब उनको दूसरी एक्ट्रेस ने रिप्लेस कर दिया. इसी तरह  हीरोइन फिल्म पहले ऐश्वर्या राय को ही मिली थी लेकिन बाद में वह करीना को दे दी गई.

करीना कपूर ने हीरोइन फिल्म में माही आरोड़ा का भूमिका निभाया था. इस फिल्म के ऐश्वर्या राय से छिनने का कारण उनकी प्रेग्नेंसी थी. जिस समय ऐश्वर्या को यह फिल्म ऑफर की गई थी, तब वह आराध्या की मां बनने वाली थीं. इस फिल्म को डायरेक्शन मधुर भंडारकर ने किया था.

उस दौरान, करीना कपूर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला था कि उनकी व ऐश्वर्या की आपस में तुलना करना ठीक नहीं होगा. जब उनसे पूछा गया कि अगर लीड भूमिका ऐश्वर्या ही करतीं तो क्या फिल्म कुछ अलग होती? इसपर गुड न्यूज फिल्म की एक्ट्रेस करीना ने बोला कि तुलना करना ठीक नहीं है क्योंकि दोनों भिन्न-भिन्न जेनरेशन की हैं. 

वहीं, करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म हाल ही में अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई है. हालांकि, देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते यह फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी है. वहीं, उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग को भी रोक दिया गया है. पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी फिल्म की शूटिंग अभी नहीं हो रही है.