सुशांत के एकाउंट से हो रही थी पैसों की हेरा-फेरी, बहन व जीजा जी ने एकाउंट देखने वाले रजत मेवाती को जमकर लगाई थी फटकार

सुशांत के एकाउंट से हो रही थी पैसों की हेरा-फेरी, बहन व जीजा जी ने एकाउंट देखने वाले रजत मेवाती को जमकर लगाई थी फटकार

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के शुक्रवार को दो महीने का समय हो चुका है. इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें सुशांत की बहन प्रियंका सिंह नजर आ रही हैं. वीडियो में साथ में सुशांत के बहनोई सिद्धार्थ तंवर भी है. दोनों सुशांत का एकाउंट देखने वाले रजत मेवाती से पूछताछ कर रहे हैं.

वीडियो में फटकार लगाते आ रहे हैं नजर

वीडियो में दोनों रजत से कड़े स्वर में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो 3 अप्रैल 2019 का बताया जा रहा है. दोनों बार-बार यह पूछते नजर आ रहे हैं कि पैसे किसे ट्रांसफर किए उसका नाम बताओ. वे बार-बार पूछ रहे हैं कि किसके कहने पर पैसे ट्रांसफर किए. बताओ नहीं तो कड़ी कार्रवाई होगी. इस दौरान रजत गर्दन झुकाकर खड़ा है.

सूत्रों के मुताबिक, पैसों में हेरा-फेरी के शक में रजत मेवाती को हटाकर उनकी स्थान सैमुअल मिरांडा की नियुक्ति की गई. मिरांडा के विरूद्ध भी सुशांत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है. एफआईआर में ये आरोप है कि सैमुअल को रिया चक्रवर्ती ने रखा था. वो रिया के लिए कार्य करता था.

बहन की सहमति पर जॉब पर रखा गया था मिरांडा

हालांकि, सूत्र यह भी कह रहे हैं कि मिरांडा को कार्यालय में रखने के लिए प्रियंका ने ही सहमति दी थी. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं. सुशांत केस में पैसे को लेकर ही तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं. रिया पर इसके आरोप लगे हैं. वीडियो बनाने वाला भी प्रियंका सिंह का जानने वाला लग रहा है.

एक हफ्ते में निकाले गए 28 लाख रुपए
प्रवर्तन निदेशालय सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के खाते से एक सप्ताह में 28 लाख रुपए निकाले गए. इसमें से पांच लाख रुपए चेक के जरिए निकाले गये थे. जबकि दो-दो लाख रुपए एटीएम से निकाले गए. एटीएम से 20-20 हजार रुपए निकाले गए. ये रुपये 13 से 21 नवंबर 2019 के बीच निकाले गए.

सुशांत बुजुर्गों को दान भी देते थे
दूसरी ओर सुशांत के नौकर ने इस बात का खुलासा किया है कि वे बुजुर्गों को भी दान दिया करते थे. सुशांत अक्सर अनाथालय भी जाते थे व वहां भी डोनेशन देते थे. वे अपने कर्मियों के साथ भी अच्छा व्यवहार किया करते थे.