नेहा शर्मा संग सिद्धार्थ के कार्य करने पर शहनाज गिल ने कही ये चौकाने वाली बात

नेहा शर्मा संग सिद्धार्थ के कार्य करने पर शहनाज गिल ने कही ये चौकाने वाली बात

सिद्धार्थ शुक्ला व नेहा शर्मा का हाल ही में एक साथ लेटेस्ट सॉन्ग 'दिल को करार आया' में दिखा दिए थे। दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद भी आई। अब शहनाज गिल जो कि 'बिग बॉस 13' से एक्टर की बेहद अच्छी फ्रेंड रही हैं व उन्हें जरा इस नयी जोड़ी से जलन होने लगी है। यह हम नहीं बोल रहे है, बल्कि इन दोनों का लाइव वीडियो ऐसा बता रहा है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि शहनाज व सिद्धार्थ कलर्स का लोकप्रिय 'बिग बॉस 13' शो की वो जोड़ी थे, जिसे ऑडियंस ने अपना भरपूर प्यार दिया है। इस जोड़ी को लोग हमेशा साथ में देखना चाहते थे।

सॉइल मीडिया पर लोग प्यार से इस जोड़ी को सिडनाज बुलाते है। इस शो के बाद दोनों ने एक साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे। जिसमें दोनों की प्यार भरी बॉन्डिंग बड़ी खूबसूरत दिखाई दी। अब एक्ट्रेस नेहा संग सिद्धार्थ के लेटेस्ट गाने पर शहनाज का रिऐक्शन कुछ ऐसा आया, जिससे जलन की बू साफ दिखाई दे रही थी। हाल ही में शहनाज व सिद्धार्थ किसी लाइव चैट पर साथ नजर आए। इसी बीच किसी फैन ने सिद्धार्थ से सवाल पूछा कि नेहा के साथ काम का अनुभव कैसा रहा, जिसपर उन्होंने बोला- बहुत ज्यादा अच्छा था। इसके बाद शहनाज झट से बोल पड़ीं- अच्छा? कितना अच्छा था? इसका एक्सपीरियंस बेहद ही अच्छा था।

जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला व नेहा शर्मा का म्यूजिक वीडियो 'दिल को करार आया' हाल ही में रिलीज हुआ है। वहीं, इस गाने को यासीर देसाई व नेहा कक्कड़ ने गाया है।