Shehnaaz Gill ने अपनी तस्वीर पर 'क्रश' कर्तिक आर्यन का कमेंट देख हुई पागल

Shehnaaz Gill ने अपनी तस्वीर पर 'क्रश' कर्तिक आर्यन का कमेंट देख हुई पागल

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 जिन लोगों ने देखा होगा, वो जानते होंगे कि शहनाज़ गिल कार्तिक आर्यन के लिए कितनी दीवानी थीं. आपको वो दृश्य भी याद होगा, जब कार्तिक अपनी फ़िल्म पति पत्नी व वो को प्रमोट करने घर में गये थे तो शहनाज़ ज़ोर से चिल्लाकर उनसे लिपट गयी थीं. कार्तिक के लिए अपने जज़्बात शहनाज़ ने शो में कई दफ़ा ज़ाहिर भी किये थे.

दिलचस्प बात यह है कि शो में शहनाज़ ने शिकायत भी की थी कि इंस्टाग्राम पर वो कार्तिक को अनुसरण करती हैं, मगर कार्तिक उन्हें अनुसरण नहीं करते. मगर, अब लगता है कि शहनाज़ की सारी शिकायतें दूर हो गयी होंगी, क्योंकि कार्तिक ने शहनाज़ की एक फोटो पर कमेंट किया है. आप सोच सकते हैं कि इसके बाद शहनाज़ का क्या हाल हुआ होगा.

शहनाज़ ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी व इस तस्वीर के साथ लिखा- हर किसी का सम्मान करो. इसके जवाब में कार्तिक ने शहनाज़ से मज़ाक करते हुए पूछा- उसको भी जिसने सबसे पहले बैट (चमगादड़) खाया था? शहनाज़ ने इसका जवाब शब्दों के बजाए दिलों की ढेर सारी इमोजी बनाकर दिया व लिखा सबकी इज़्ज़त करो.

शहनाज़ व कार्तिक के बीच इस तरह की वार्ता देख उनके फैंस भी ख़ुश हो रहे हैं.बिग बॉस 13 में शहनाज़ की सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिलचस्प बॉन्डिंग थी. दोनों के बीच झगड़े होते थे तो एक-दूसरे का ख़्याल भी रखते नज़र आते थे. सोशल मीडिया में दोनों की जोड़ी को सिडनाज़ का नाम दिया गया था.

शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में बताया था कि उनके दूसरे क्रश गौतम गुलाटी हैं. जब शो में गौतम पहुंचे थे तब भी शहनाज़ ने उनके लिए अपना दीवानापन खुलकर ज़ाहिर किया था, जिसकी शो के अंदर व बाहर ख़ूब चर्चा रही थी.