प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने फैन्स को दिया सरप्राइज, शेयर की फोटो

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने फैन्स को दिया सरप्राइज, शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने फैन्स को सरप्राइज देते हुए अपनी टीम संग शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की। इंस्टाग्राम पर उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में अनुष्का पूरी टीम संग किसी चीज के लिए शूटिंग करती नजर आ रही हैं। कोरोनावायरस में सावधानी बरतते हुए सभी ने पीपीई किट पहना हुआ है। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। उनकी टीम यह सुनिश्चित कर रही है कि प्रेग्नेंट एक्ट्रेस के लिए सभी सावधानियां बरती जाएं। फोटो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा लिखती हैं, “ऐसा लग रहा है मानों सेट पर कोई ड्रेस कोड हो।” इसके साथ ही अनुष्का ने मजेदार इमोजी बनाया है। 

बता दें कि अनुष्का शर्मा लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं। फैन्स को ट्रीट दे रही हैं। प्रेग्नेंसी पीरियड में अनुष्का का स्टाइल स्टेटमेंट काफी शानदार नजर आता है। अनुष्का की फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। 

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक फोटो शेयर की थी, जिसे उनके पिता ने क्लिक किया था। अनुष्का ने लिखा था, “जब आपके पिता परफेक्ट चाय टाइम को क्लिक करने की कोशिश करें, वह भी कैंडिड। और कहें कि फ्रेम में से उन्हें कट कर दें, लेकिन आप ऐसा नहीं करते हैं, क्योंकि पिता और बेटी का रिश्ता शानदार है।”


ब्लैक एंड व्हाइट स्लिट ड्रेस में Hina Khan ने ढाया कहर

ब्लैक एंड व्हाइट स्लिट ड्रेस में Hina Khan ने ढाया कहर

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा हिना खान का नाम उन अदाकारा ेज़ में आता है जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं और अपनी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं. इसके साथ ही हिना को उनके स्टाइल के लिए जाना जाता है. पिछले बहुत ज्यादा दिनों वह सोशल मीडिया पर अपने ट्रेडिशनल लुक में फोटोज़ साझा कर रही थीं. लेकिन अब अदाकारा ने अपनी कुछ हॉट फोटोज़ पोस्ट की हैं.

हिना खान ने हाल ही में ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में फोटोशूट कराया है, जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही हैं. तस्वीरों में वह ब्लैक एंड व्हाइट स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बहुत ज्यादा सेक्सी लग रही हैं. इस हॉट ड्रेस के साथ हिना ने एक से बढ़कर एक पोज़ दिए हैं. इन तस्वीरों को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है और कुछ ही देर में इनपर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही फैंस उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट के जरिए उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

बता दें कि हिना खान अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में BIG BOSS 14 में नजर आई थीं. वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ सीनियर के तौर पर शो में गई थीं. इस दौरान फैंस को तीनों की दोस्ती बहुत ज्यादा कमाल की लगी थी. सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी दोस्ती को फैंस पसंद करने लगे थे. लगा था कि दोनों बाहर आकर भी ऐसे ही दोस्त रहेंगे. लेकिन BIG BOSS के घर से निकलने के बाद से दोनों साथ में नजर नहीं आए हैं. ऐसे में फैंस को बेसब्री से इन्तजार है कि दोनों साथ में जल्द दिखे.


Pakistan में बलात्कारियों को मिलेगी अब यह सजा       इस वजह के चलते China की तरफ से इस ऑस्ट्रेलियाई Journalist को मिल रही धमकियां       आज तमिलनाडु और पुडुचेरी के तट से टकराएगा चक्रवाती तूफान 'निवार'       कोविड-19 मामलों की संख्या 92 लाख के पार, 7वें नंबर पर हिंदुस्तान       नगर निगम की इस लापरवाही से 8 वर्ष में भी नहीं बन पाया स्वीमिंग पूल       कारागार से विधानसभा वोट देने पहुंचे बाहुबली अनंत सिंह       आदिवासियों के जबरन धर्म बदलाव पर कठोर हुए मुख्यमंत्री शिवराज       यूपी में स्मार्ट मीटर कंज़्यूमर ओं से लिखित फीडबैक लेंगे बिजलीकर्मी       गोल्ड स्मगलिंग के आरोप में दो लोग गिरफ्तार       Rajasthan: आबकारी विभाग का सिपाही लापता       सोने की कीमतें 54 रुपए गिरकर 48,531 रुपए प्रति 10 ग्राम तक पहुंची       3 दिसंबर को लॉन्च होगा दो सेल्फी कैमरे वाला इंफिनिक्स जीरो 8i, जानिए कीमत       Flipkart पर प्रारम्भ हो रही है Black Friday सेल, मिलेगा बम्पर डिस्काउंट       6000mAh बैटरी के साथ बजट मूल्य में लॉन्च हुआ Poco M3       1 जनवरी से मोबाइल नंबर में बिना ‘0’ लगाए नहीं हो पाएगी बात       पिता की मृत्यु के गम में डूबे सिराज, कोहली ने ऐसे बढ़ाया हौसला       इस क्रिकेटर को किया गया प्लेयर्स ऑफ डेकेड अवार्ड के लिए नामित       IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध नयी जर्सी में दिखेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी       आस्ट्रेलिया के विरूद्ध दो टेस्ट मैच नहीं खेल सकेंगे इशांत और रोहित       चेन्नईयिन एफसी ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया, अनिरुद्ध थापा ने किया रिकॉर्ड गोल