विराट-अनुष्का के रास्ते पर बढ़े केएल राहुल और अथिया शेट्टी

विराट-अनुष्का के रास्ते पर बढ़े केएल राहुल और अथिया शेट्टी

बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, दोनों ने आधिकारिक तौर पर इसका एलान नहीं किया है, मगर सोशल मीडिया की पोस्टों में इनकी नज़दीकियां और एक-दूसरे के लिए स्नेह और झुकाव साफ़ पता चलता है।

इन दोनों की रिलेशनशिप अब ब्रांड एंडोर्समेंट तक पहुंच गयी है। आई वियर के एक मशहूर फ्रेंच ब्रांड ने अथिया और राहुल को बतौर ब्रांड एम्बेस्डर साइन किया है, जिसका डिजिटल कैम्पेन बुधवार से शुरू हो चुका है। 

अथिया शेट्टी ने इसी जानकारी और तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की हैं। भारत में उत्पादों की बिक्री का एक हिस्सा कम्पनी एलवी प्रसाद आई इंस्टीट्यूट को डोनेट करेगी। बता दें, अथिया और राहुल सोशल मीडिया में एक-दूसरे की पोस्ट पर दिलचस्प कमेंट करते रहते हैं।


अथिया और राहुल के इस ब्रैंड एंडोर्समेंट के बाद फैंस को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की याद ज़रूर आयी होगी। डेटिंग के दौरान विराट और अनुष्का ने कुछ उत्पादों के प्रमोशन से जुड़े थे। दोनों ने 2017 में शादी की थी। इसी साल विराट-अनुष्का एक बेटी के माता-पिता बने हैं।


अथिया ने अपना करियर सूरज पंचोली के साथ हीरो फ़िल्म से 2015 में शुरू किया था। सूरज का भी यह डेब्यू था। इस फ़िल्म को सलमान ख़ान ने प्रोड्यूस किया था। इसके बाद 2017 में अथिया अनीस बज़्मी की फ़िल्म मुबारकां में नज़र आयीं, जिसमें अर्जुन कपूर ने डबल रोल निभाया था।

2019 में अथिया की फ़िल्म मोतीचूर चकनाचूर रिलीज़ हुई, जिसमें नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी लीड रोल में थे। दो बेमेल लोगों के बीच यह एक स्मॉल टाउन लव स्टोरी थी। फ़िल्म में अथिया की अदाकारी की काफ़ी तारीफ़ हुई थी। इस फ़िल्म को देबमित्र बिस्वाल ने निर्देशित किया था। माडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अथिया अब फुटबॉलर अफ़शां आशिक़ की बायोपिक होप सोलो में नज़र आएंगी, जिसमें वो टाइटल रोल निभा रही हैं।


Anupamaa के सेट पर पहुंचा क्यूट 'गब्बर', हाईजैक कर लिया रूपाली गांगुली का मेकअप रूम

Anupamaa के सेट पर पहुंचा क्यूट 'गब्बर', हाईजैक कर लिया रूपाली गांगुली का मेकअप रूम

अनुपमा की रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती हैl अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो कि उनके शूटिंग के सेट की हैl सेट पर उनके साथ एक और सुपरस्टार हैl जिसका नाम उन्होंने 'गब्बर' रखा हैl  गब्बर कोई और नही उनका कुत्ता हैl जिसने उनके मेकअप रूम को भी हाईजैक कर लिया हैl

रूपाली गांगुली ने अपने कुत्ते गब्बर के साथ कई दिलचस्प तस्वीरें शेयर की है जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैंl फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'आप लोग गब्बर के बारे में बहुत ज्यादा पूछ रहे थेl इसके लिए मैं गब्बर की अपने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूंl उसने मेरे दिल और मेकअप रूम पर कब्जा कर लिया हैl मेरा गब्बूl मैं राजन शाही का आभार व्यक्त करती हूं कि उन्होंने इसे हमें सेट पर लाने की अनुमति दी हैl कहते हैं न कि जहां कुत्ते होते हैं वहां पर बरकत होती हैl यह सच हैl'

हाल ही में रूपाली गांगुली के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैंl इसके लिए उन्होंने प्रशंसकों का आभार भी व्यक्त किया हैl अनुपमा काफी पसंदीदा शो हैl यह अक्सर टीआरपी में नंबर वन बना रहता हैl अनुपमा में रूपाली गांगुली के अलावा सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा की अहम भूमिका है। रूपाली गांगुली टेलीविजन एक्ट्रेस हैंl उन्होंने कई शो में काम किया हैl अनुपमा के माध्यम से वह एक बार फिर टीवी पर वापस नजर आई हैl रुपाली गांगुली एक लोकप्रिय एक्ट्रेस हैl 

अनुपमा में हाल ही में उनका सुधांशु पांडे से तलाक हो गया हैl वहीं शो में काव्या ने वनराज से शादी कर ली हैl काव्या की भूमिका शो में मदालसा शर्मा निभाती हैl काव्या और अनुपमा में बिलकुल भी नहीं बनती है और दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होते रहती हैl