Master The Film के लिए दीवानगी में उड़ी कोविड-19 नियमों की धज्जियां

Master The Film के लिए दीवानगी में उड़ी कोविड-19 नियमों की धज्जियां

साल 2021 की पहली बड़ी रिलीज़ फ़िल्म मास्टर 13 जनवरी को पोंगल के त्योहार पर सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दी गयी। सिनेमाघर खुलने और इस फ़िल्म का लम्बे वक़्त से इंतज़ार कर रहे फैंस की दीवानगी चरम पर थी। दर्शकों की यह दीवानगी वैसे तो फ़िल्म कारोबार के लिए ख़ुशी की बात है, मगर कुछ जगहों पर बेलगाम दीवानगी का साइड इफेक्ट कोविड-19 नियमों की अनदेखी के रूप में भी सामने आया, जिसके चलते चेन्नई में एक सिनेमा हॉल पर पुलिस ने ज़ुर्माना डाला। 

फ़र्स्ट डे फ़र्स्ट शो देखने के लिए बुधवार को तड़के 4 बजे से ही विजय के फैंस और दर्शकों की भीड़ चेन्नई के विभिन्न सिनेमाघरों पर जुटने लगी थी। लोगों ने विजय के कटआउट पर दूध डालकर अभिषेक किया। सिनेमाघरों के बाहर ड्रम की थापों पर जमकर थिरके और इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग के नियम को हवा में उड़ा दिया। कई लोग मास्क तक पहने हुए नहीं थे। यह तो सिनेमाघर के बाहर का नज़ारा था, मगर अंदर भी हालात कुछ ऐसे ही थे।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, काशी सिनेमाघर पर नियमों के उल्लंघन के लिए स्थानीय पुलिस को 5 हज़ार रुपये का ज़ुर्माना ठोकना पड़ा। इस थिएटर में 50 फीसदी क्षमता के नियम के बावजूद कहीं अधिक लोगों को एंट्री दे दी गयी थी। बता दें, तमिलनाडु सरकार ने पहले 100 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर चलाने का आदेश दे दिया था, मगर केंद्र सरकार के एतराज़ जताने के बाद वापस 50 फीसदी कर दिया था।

मास्टर को लेकर लोगों के जोश को देखते हुए अनुमान है कि फ़िल्म रिकॉर्ड ओपनिंग लेगी, जिसे कोरोना वायरस पैनडेमिक की मार से उबरने के रूप में देखा जा रहा है। ट्रेड विश्लेषकों में इस बात को लेकर उत्साह है कि मास्टर के ज़रिए दर्शक बड़ी तादाद में सिनेमाघरों की ओर लौट रहे हैं, जो भविष्य में आने वाली ऐसी फ़िल्मों के लिए उत्साहवर्धक है, जिनमें मास अपील है।

फ़िल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज, एक्ट्रेस मालविका मोहनन और संगीत निर्देशक अनिरुद्ध रविचंदर ने चेन्नई के रोहिणी थिएटर में फ़िल्म देखी। मास्टर गुरुवार मकर संक्रांति पर हिंदी में विजय द मास्टर के नाम से रिलीज़ की जा रही है। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, मास्टर को देशभर में 3800 स्क्रींस पर उतारा गया है, जिसमें से 1500 हिंदी पट्टी में हैं। ज़ाहिर है कि इसे हिंदी दर्शकों के बीच भी बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया जा रहा है।


The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर

The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता ने बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों और सितारों को अपनी तरफ़ आकर्षित किया है। अब इस लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम भी जुड़ने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद द फैमिली मैन सीरीज़ के रचयिता निर्देशक राज एंड डीके के अगले प्रोजेक्ट से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहिद कपूर ने इसका इशारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में किया है। वहीं, साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के भी इस प्रोजेक्ट में साथ आने की पुष्टि की है।

काफ़ी वक़्त से शाहिद के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने की रिपोर्ट्स आ रही हैं। शाहिद ने रविवार रात को अपनी इंस्टा स्टोरी में राज एंड डीके के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा- यह शुरू हो रहा है। इन बैड बॉयज़ के पास एक तगड़ा और डार्क प्लान है। शाहिद ने इसके कुछ घंटों बाद अपनी इंस्टोरी में साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ एक फोटो पोस्ट की, जिसमें रागिनी सेल्फी ले रही हैं और शाहिद उनके पीछे खड़े हैं। इसके साथ शाहिद ने लिखा- स्वागत है और अपनी सेल्फ़ी में शामिल करने के लिए शुक्रिया। मैं ख़ुशकिस्मत हूं।

इस वेब सीरीज़ को लेकर कोई एलान नहीं किया है, पर रिपोर्ट्स हैं कि इसे अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज़ में साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी एक किरदार में दिखेंगे, जो हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म मास्टर में पैरेलल लीड रोल में नज़र आ चुके हैं। सीरीज़ का नाम सनी बताया जा रहा है। यह एक एक्शन सीरीज़ होगी। 

अगर फ़िल्मों की बात करें तो शाहिद की अगली रिलीज़ जर्सी है, जो इस साल दिवाली पर आ रही है। यह फ़िल्म इसी नाम से आयी तेलुगु फ़िल्म का रीमेक है। फ़िल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के रोल में हैं। शाहिद की आख़िरी रिलीज़ 2019 में आयी कबीर सिंह है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ी कामयाबी साबित हुई थी। फ़िल्म ने 200 करोड़ से अधिक कलेक्शन करके शाहिद को इस क्लब में एंट्री दिलवा दी थी। कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी।


25 जनवरी 2021 का राशिफल: मकर राशि वालों के चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी, लेकिन...       Share Market Tips: बजट से पहले भी बाजार में आ सकती है अच्छी खासी गिरावट       नई शिक्षा नीति पर अमल को सरकार दे सकती है अलग से फंड, शिक्षा मंत्रालय ने वित्त मंत्रालय को दिया है प्रस्ताव       Post Office के सुकन्या समृद्धि, आरडी और पीपीएफ खाते में ऑनलाइन जमा कर सकते हैं रुपये, जानें       Yes Bank के संस्थापक राणा कपूर को हाई कोर्ट से भी नहीं मिली जमानत       बैंक के नाम पर आने वाले फर्जी मैसेज की कैसे करें पहचान       गिर गई सोने की कीमतें, चांदी में आई उछाल, जानिए क्या हो गए हैं भाव       Home First Finance के IPO को मिला अच्छा-खासा समर्थन, बोली के आखिरी दिन तक हुआ 26.57 गुना सब्सक्राइब       इंग्लैंड ने भारत को छोड़ा पीछे, टेस्ट सीरीज में श्रीलंका का क्लीन स्वीप कर बनाया ये रिकॉर्ड       पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने की रिषभ पंत की तारीफ, कही...       ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज तेज गेंदबाज पर टीम से बाहर होने का खतरा       IPL की वजह से हुआ बदलाव, ICC ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल किया स्थगित       भारतीय स्पिनर का खुलासा, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हुआ भेदभाव, नहीं थी उनके साथ लिस्ट में जाने की अनुमति       गणतंत्र दिवस के मौक़े पर आयी फ़िल्मों ने जब बॉक्स ऑफ़िस पर भी मचाया धमाल       The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर       शेखर कपूर ने कहा कि फूलन ने बैंडिट क्वीन देखकर कहा था कि मुझे लगा फिल्म में गाने होंगे       इस एक्टर की दुल्हनियां बनी नताशा दलाल, अब इस दिन होगा वरुण नताशा का ग्रैंड रिसेप्शन       Republic Day 2021: देशभक्ति से जुड़े ये गाने आपकी भी आंखें कर देंगे नम       शादी के बाद वरुण धवन ने शेयर कीं अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज़, देखें एक्टर का कूल अंदाज़       Republic Day पर लौट रही है विक्की कौशल की 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक', सिनेमाघरों में फिर गूंजेगा Hows The Josh