ब्रैड पिट से अलग होने के बाद कुछ ऐसे चल रही हैं एंजेलिना जोली की लाइफ

ब्रैड पिट से अलग होने के बाद कुछ ऐसे चल रही हैं एंजेलिना जोली की लाइफ

कभी हॉलीवुड में परफेक्ट कपल कहे जाने वाले एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट अलग हो चुके हैं। नौ साल की डेटिंग के बाद दोनों ने साल 2014 में शादी की थी, लेकिन दो साल बाद ही एक्ट्रेस ब्रैड पिट से अलग हो गईं। बताया जाता है कि ब्रैड पिट ने ‘फ्रेंड’ एक्ट्रेस को चीट किया था।

एक ओर जहां एंजेलीना जोली अब तक सिंगल हैं, ब्रैड पिट का नाम आलिया शौकत, जेनिफर एनिस्टन और डेमी मूर जैसी कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि ‘सॉल्ट’ एक्ट्रेस ने अब जीवन में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है। लेकिन, ब्रैड पिट इस बात से ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

अफवाहों की मानें तो एंजेलिना जोली आजकल अपने हैंडसम बॉडीगार्ड को डेट रही हैं। यह सब पिछले साल शुरू हुआ, जब एक्ट्रेस मैक्सिको में ‘दोज हू विश मी डेड’ के लिए शूटिंग कर रही थीं। एक रिपोर्ट में कहा गया कि एक्ट्रेस और उनका बॉडीगार्ड एक-दूसरे के प्यार में डूब हुए हैं।

इतना ही नहीं, रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि एंजेलिना जोली के बॉडीगार्ड ने उनके 6 बच्चों- विविएन, नॉक्स, पैक्स, मैडॉक्स, जहरा और शिलोह से मुलाकात की और उनको गिफ्ट्स भी दिए। सभी बच्चे उसे पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर ब्रैड पिट इन सब से खुश नहीं हैं। वे अपने बच्चों को किसी और के साथ घुलते-मिलते देख नाराज हैं।


एक सूत्र ने कहा, “लेकिन एंजी को आगे बढ़ने का अधिकार है और उन्हें किसी के साथ भी डेटिंग करने से कोई रोक नहीं सकता...इसमें कुछ गलत नहीं है अगर वह इस शख्स को डेट कर रहीं हैं, लेकिन केवल समय ही बताएगा कि क्या वह इस रिश्ते को ऑफिशियल करती हैं या नहीं।”

हालांकि, इन खबरों का कोई प्रमाण नहीं है। कई वेबसाइटों ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। बल्कि कई रिपोर्टों का आरोप है कि यह कुछ और नहीं बल्कि एक और आधारहीन कहानी है।


टीएमसी एमपी-एक्ट्रेस नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद पहली बार शेयर की फोटो, लिखा...

टीएमसी एमपी-एक्ट्रेस नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद पहली बार शेयर की फोटो, लिखा...

पश्चिम बंगाल की टीएमसी एमपी और अभिनेत्री नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पहली बार एक फोटो शेयर की है और इसके साथ एक संदेश भी लिखा है। पिछले दिनों नुसरत की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें उनका बेबी बंप नज़र आ रहा था। हालांकि, इस फोटो की सच्चाई को लेकर नुसरत की ओर से कोई आधिकारिक जवाब नहीं आया था।

नुसरत ने अब जो फोटो शेयर की है, वो एक क्लोज़ अप है। एक्ट्रेस काफ़ी फ्रेश और ख़ूबसूरत दिख रही हैं। उनकी कलाई पर मेहंदी लगी नज़र आ रही है। इस फोटो के साथ नुसरत ने लिखा- ख़ुशी, उम्मीद और प्यार के बीज बोइए। नुसरत की यह फोटो उनकी मौजूदा स्थिति पर तो कोई कमेंट नहीं करती, लेकिन कैप्शन ज़रूर उम्मीद और ख़ुशियों की बात कर रहा है। 


नुसरत ने इंस्टा स्टोरी में एक और मैसेज लिखा है, जिसके मुताबिक आप या तो सही हो सकते हैं या ख़ुश। बता दें, पिछले हफ़्ते नुसरत की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, जिसे कई न्यूज़ वेबसाइट्स ने शेयर किया था। इस तस्वीर में नुसरत का बेबी बंप नज़र आ रहा था और वो अपनी साथी अभिनेत्री श्रावंती चटर्जी के साथ नज़र आ रही थीं। इस तस्वीर के साथ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि नुसरत लगभग छह महीनों की गर्भवती हैं।


Sidharth Malhotra की तस्वीर पर अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने किया रिएक्ट, लिखा...       टीएमसी एमपी-एक्ट्रेस नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद पहली बार शेयर की फोटो, लिखा...       Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने शेयर किया ‘मनी हाइस्ट’ का पंजाबी वर्जन       Sridevi की बेटी जाह्नवी कपूर की बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल       Salman Khan के साथ वीर की शूटिंग करते वक्त ऐसा हो गया था जरीन खान का हाल       विक्की कौशल, रणवीर सिंह या रणबीर कपूर? जानें       बुजुर्ग के साथ बदसलूकी की घटना पर स्वरा भास्कर को बोलना पड़ा भारी, ट्रोलर्स बोले...       विराट-अनुष्का के रास्ते पर बढ़े केएल राहुल और अथिया शेट्टी       पासपोर्ट रिन्यू न होने को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर फूटा कंगना रनोट का गुस्सा       पासपोर्ट विवाद के बीच कंगना रनोट को आई फिल्म की याद, कहा...       Govinda ने पत्नी सुनीता आहूजा का खास अंदाज में मनाया 50वां जन्मदिन       Sonu Sood की बढ़ी मुश्किलें, कोरोना की दवाई को लेकर मुंबई उच्च न्यायालय ने दिए जांच के आदेश       Akshay Kumar और ट्विंकल खन्ना की शादी की 20 वर्ष बाद तस्वीरें हुईं लीक       Rakhi Sawant ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोजी       बेहतरीन एक्टर के साथ कामयाब बिज़नेसमैन, इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक़ हैं डिस्को डांसर       म्यांमार के काया क्षेत्र में युद्ध विराम, संयुक्त राष्ट्र ने किया हस्तक्षेप, करीब एक लाख लोगों को पहुंचा था नुकसान       ट्रान्स अटलांटिक संबंधों के नवीनीकरण में यूरोपीय संघ के व्यापार युद्ध को समाप्त करने की हुई कोशिश       दुनियाभर में मशहूर फर्नीचर ब्रांड पर कोर्ट ने लगाया जुर्माना       अमेरिका व ईयू के बीच सालों पुराना व्यापारिक विवाद खत्म, पुतिन से मुलाकात से पहले बाइडन का पक्ष मजबूत!       मध्य नेपाल में बाढ़ के कहर से एक की मौत, कई लोगों के लापता होने की आशंका