अभी कुछ और दिन आईसीयू में रहेंगी लता जी, जाने डॉ ने क्या कहा?

अभी कुछ और दिन आईसीयू में रहेंगी लता जी, जाने डॉ ने क्या कहा?

विस्तार स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं, लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया है। गुरुवार को भी उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया। जिसमें डॉ प्रतीत समदानी ने बताया है कि लता फिलहाल आईसीयू में ही हैं। हालांकि उनकी सेहत में थोड़ा सुधार जरूर हुआ है।



ऑब्जर्वेशन में रहेंगे लता मंगेशकर
डॉक्टरों के मुताबिक, लता मंगेशकर को कोरोना और निमोनिया दोनों हुआ है। उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए, चिकित्सकों ने सलाह दी है कि उन्हें देखभाल की जरूरत है और इसलिए उन्हें ‘आईसीयू’ में भर्ती किया गया है। डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें 7 से 8 दिन तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।

डॉक्टरों के मुताबिक, वह ठीक हो जाएंगी, लेकिन उनकी उम्र के कारण कुछ समय लग सकता है। गौरतलब है कि नवंबर 2019 के बाद से लता घर मंगेशकर से बाहर नहीं निकलीं हैं। लेकिन उनके घर के एक नौकर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो लता मंगेशकर का भी टेस्ट कराया गया और उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

अपने सात दशक लंबे करियर में लता मंगेशकर ने विभिन्न भाषाओं में 30 हजार से अधिक गीत गाए हैं। बता दें कि साल 2001 में उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' दिया गया था। उन्हें साल 1989 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।


तलाक के बाद सेक्सी अंदाज ने दिखीं संजीदा शेख, दीवाने हुए फैंस

तलाक के बाद सेक्सी अंदाज ने दिखीं संजीदा शेख, दीवाने हुए फैंस
टीवी अदाकारा संजीदा शेख ने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगा दी है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक बेहद ही बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की।
वीडियो में उन्होंने पुष्पा फिल्म के आइटम नंबर के साथ अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। फैंस, फॉलोवर्स उनके हॉट लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में संजीदा शेख ने ब्रालेट के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई हैं। खुले बालों और हलके मेकअप के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। वीडियो में अभिनेत्री अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।
संजीदा के क्लीवेज पर उनके फैंस और फॉलोवर्स की नजरे अटक गयी हैं। अभिनेत्री के बेहद ही हॉट अंदाज की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मैडम आप आखिर करना क्या चाहती हैं"। एक अन्य ने कमेंट किया, "हॉट"। अन्य फैंस ने दिल और आग वाले इमोजी के साथ अपने रिएक्शन कमेंट किये।