KKR ने ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती को सुनाई खरीखोटी

KKR ने ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती को सुनाई खरीखोटी

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में खुद को पाकिस्तान साफ करार बताने वाली रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लगातार सफाई दे रही हैं कि वो बेकसूर हैं व उन्हें फंसाया जा रहा है। सुशांत केस की CBI जाँच की मांग करने वाली रिया ने खुद ही CBI द्वारा केज दर्ज होने के बाद इस जाँच पर सवाल उठाए। हाल ही में रिया के द्वारा कुछ वॉट्सऐप चैट्स (Whatsapp Chats) को शेयर किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर रिया को फिर ट्रोल किया गया। इस बीच एक्टर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने रिया के चैट शेयर करने पर अदाकारा पर निशाना साधा व उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई।

सोशल मीडिया पर एक्टर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने रिया को आडे हाथों लिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा- 'रिया चक्रवर्ती तुम्हारा बोलना है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार की शक्ल भी नहीं देखना चाहता था। क्या यह हकीकत है? एक पिता का अकेला बेटा व 4 बहनों का प्यारा भाई जो घर का राजकुमार रहा वो अपने परिवार से नहीं मिलना चाहता था। क्या तुम ठीक कह रही हो ड्रामा क्वीन? व कितना गि बीमार ? अब तो शर्म करो। '

केकेआर के इस ट्वीट पर लोग अपनी रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, इस मुद्दे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है व इस वीडियो के सहारे उन्होंने ये संदेश दिया है कि सुशांत अपनी बहन के बहुत ज्यादा करीब थे। -

वहीं,इन चैट्स के जरिए ये बताने की प्रयास की गई कि सुशांत अपनी बहन से नाराज थे व रिया दोनों के बीच के संबंध को अच्छा करना चाहती थीं।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सुशांत के करीबियों लगातार इस बात को कह रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद से परेशान थे। सुशांत व रिया पिछले वर्ष यूरोप ट्रिप पर गए थे। इस ट्रिप से लौटने के बाद ही उन्होंनेदवाइयां लेनी प्रारम्भ की थी।