भारती सिंह के गिरफ्तार होने के बाद कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

भारती सिंह के गिरफ्तार होने के बाद कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

मुंबई. बॉलीवुड ड्रग्स केस (Drugs Case) में मचे हंगामे के बाद अब ड्रग्स केस को लेकर टीवी इंडस्ट्री से भी चौंकाने वाली खबर आ रही है. हाल ही में जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने की खबर आई थी, वहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ चल रही है. इस बीच जहां एक तरफ सोशल मीडिया (Social Media) पर जहां भारती सिंह के नाम की चर्चा चल रही है, वहीं दूसरी तरफ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नाम इंटरनेट पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. उनके नाम के हैशटैग के साथ लोग उनके शो को ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं.
दरअसल, न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक भारती सिंह के प्रोडक्शन हाउस और ऑफिस दोनों जगहों पर छापा मारा है. जहां से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. भारती और हर्ष दोनों ने ही गांजा लेने की बात को कबूल किया है. इस खबर के बाद ट्विटर पर भारती सिंह का नाम ट्रेंड करता दिखाई दिया. भारती सिंह कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर काम करती हैं, यही कारण है कि अब कपिल शर्मा का नाम इंटरनेट पर ट्रोल हो रहा है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट के जरिए पूछा- भारती सिंह के बाद अब क्या कपिल शर्मा की बारी है?


इसके अलावा कई यूजर्स ने ये भी पूछा कि क्या अब कपिल शर्मा अपने शो पर भारती सिंह का नाम लेंगे. उनका मजाक उड़ाया जाएगा? इसी तरह के कई और कमेंट्स भी सोशल मीडिया यूजर्स ने किए हैं.

बता दें कि भारती सिंह को की गिरफ्तारी के बाद, उनके पति हर्ष लिंबाचिया से एनसीबी की पूछताछ जारी है. इससे पहले आज ही भारती के घर पर एनसीबी ने छापा मारा था. वहीं इस मामले में अब तक भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.


Bharti Singh को गर्भ में ही मार देना चाहती थीं उनकी मां

Bharti Singh को गर्भ में ही मार देना चाहती थीं उनकी मां

नयी दिल्ली: प्रसिद्ध कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मुद्दे में कई सेलेब्स से पूछताछ की है. इस लिस्ट में अब भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का भी नाम शामिल हो गया है. शनिवार को भारती के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की, जिसमें गांजा बरामद किया गया. उसके बाद भारती और हर्ष दोनों को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया और 4 दिसंबर तक की रिमांड पर भेज दिया है.

एक स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली भारती सिंह का जन्म पंजाब में हुआ. 3 जुलाई 1984 को जन्मीं भारती महज 2 वर्ष की थीं, जब उनके पिता का देहांत हो गया था. उस समय उनकी मां की आयु 22 वर्ष थी. उनके पिता नेपाली मूल के थे और मां पंजाबी. भारती कई बार साक्षात्कार में बता चुकी हैं कि उनका बचपन बहुत गरीबी में बीता है.

मां नहीं देना चाहती थीं जन्म

एक साक्षात्कार में भारती ने बताया था कि पैसे कमाने के लिए उन्होंने अपनी गरीबी और मोटापे का मजाक उड़ाना प्रारम्भ कर दिया था. उनकी मां सिलाई का कार्य करती थीं. ऐसे में आज भी जब कभी वह सिलाई मशीन की आवाज सुनती हैं तो वो दर्दभरी यादें ताजा हो जाती हैं. भारती ने जज्बात शो में बताया कि उनके दो भाई पहले से थे. इस कारण उनकी मां उन्हें जन्म नहीं देना चाहती थीं. भारती ने बोला था, "उन्होंने उन्हें गर्भ में ही मारने की हर संभव प्रयास की थी लेकिन शायद मेरा जन्म होना तय था." उन्होंने बताया कि दो वर्ष की आयु में ही पिता का साया सर से उठ जाने के बाद उन्होंने जीवन में बहुत दुख झेले. हर त्यौहार पर हम रोया करते थे क्योंकि हमारे पास पैसे नहीं होते थे. मैं आयु से पहले ही बड़ी हो गई थी.

कॉलेज टाइम से है कपिल से दोस्ती

बता दें कि भारती सिंह कॉलेज के टाइम से ही कपिल शर्मा को जानती हैं. दोनों ने एक साथ ही अपनी करियर की शुरूआत की थी. भारती ने रियलिटी शो 'द ग्रेट भारतीय लाफ्टर चैलेंज' से अपनी करियर की आरंभ की थी. वह इस शो में सेकंड रनर अप रही थीं. इसके बाद भारती ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने बहुत सारे कॉमेडी शोज़ में भाग लिया. इसके बाद उन्होंने ' इंडिया ज गॉट टैलेंट' और ' इंडिया ज बेस्ट डांसर' जैसे शो भी होस्ट किए. भारती को कपिल शर्मा के शो में देखा जाता है. भारती ने 3 दिसंबर 2017 को हर्ष लिंबाचिया से विवाह की. हर्ष एक स्क्रिप्ट राइटर, प्रोड्यूसर और होस्ट हैं. भारती और हर्ष की मुलाकात कॉमेडी सर्कस शो के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों के प्यार की शुरूआत हुई थी.


NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला       भिवंडी से लापता 3 युवकों की मिली लाश, पुलिस को आत्महत्या का शक       भाजपा नेता जुल्फिकार कुरैशी की सरेआम गोली मारकर हत्या       Jhalawar: बलात्कार के आरोपी व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान       डकैती की योजना बनाते दो स्त्रियों सहित सात लोग गिरफ्तार       भारतीय स्टेट बैंक में है खाता तो बैंक ने दी ये अहम जानकारी       अगले वर्ष मई में लॉन्च हो सकता है LG Stylo 7, लीक हुई डिज़ाइन       इतना सस्ता हुआ Oppo का ट्रिपल कैमरा, आज ही करे ऑर्डर       आरबीआई के एक सुझाव से इस बैंक ने मचाई शेयर मार्केट में धूम       लॉन्च से पहले कंफर्म हुए Poco M3 के फीचर्स, जाने कीमत       Motivational: सौरव गांगुली ने सिराज के जज्बे को किया नमस्कार       ऑस्‍ट्रेलिया के विरूद्ध रोहित के खेलने पर संशय       असम के पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने जताया दुख, कहा- खो दिया अनुभवी नेता       पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट 7 नहीं बल्कि लेंगे 8 फेरे       Sydney Sixers टीम पर Cricket Australia ने लगाया 25 हजार डॉलर का जुर्माना       क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं श्रीसंत       अब इंडियन रेलवे वे किसानों की उपज मंडियों तक पहुंचाएगा       यूपी में कोविड-19 को एक बार फिर कठोर दिशा निर्देश हुई जारी       बड़ी चूक : वीआईपी रोड पर टकराईं पूर्व मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री शिवराज की गाड़ियां, हादसे में कई गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त       शहर के विकास के साथ लोगों के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखेगा जयपुर जेडीए