'छपाक' को लेकर अपना शानदार रिव्यू दिया जावेद अख्तर ने , जाने

'छपाक' को लेकर अपना शानदार रिव्यू दिया  जावेद अख्तर ने , जाने

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' रिलीज हो चुकी है. रिलीज के बाद ही इस फिल्म को लेकर हर किसी की रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. फिल्म का सब्जेक्ट बेहद ही संवेदनशील है. बता दें कि मेघना गुलजार की 'छपाक' फिल्म एसिड सर्वाइवर के ज़िंदगी पर बनी है. वहीं अब सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात कहने वाले फेमस शायर व बॉलीवुड राइटर जावेद अख्तर दीपिका की फिल्म 'छपाक' को लेकर अपना शानदार रिव्यू दिया है.

जावेद अख्तर ने 10 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को लेकर अपना अलग रिव्यू शेयर किया है. जावेद ने हाल ही में अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक ट्वीट शेयर किया, जो खूब वायरल भी हो रहा है. जावेद अख्तर ने दीपिका पादुकोण की 'छपाक' को लेकर ट्वीट कर लिखा है, 'जावेद अख्तर ने 'छपाक' को लेकर ट्विटर हैंडल से लिखा है है व लिखा है, 'छपाक' ऐसी फिल्म है जो मेघना गुलजार ने अपने दिल से बनाई है. आर्ट के अर्थ मनोरंजन करने से है लेकिन यह सर्कस से एकदम अलग होती है. अच्छी कला आपको एहसास करने, सोचने व ग्रो करने का मौका देती है. 'छपाक' यह सबुकछ करती है.

जावदे का ये ट्वीट खूब पसंद किया जा रहा है. इस पर सोशल मीडिया पर खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. फिल्म की बात करें तो इसमें दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में दीपिका के भूमिका का नाम 'मालती' है. इस फिल्म को लेकर कई सारे टकराव सामने आ चुके हैं. अबतक दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है. ​मूवी में दीपिका के एक्टिंग की तारीफ की जा रही है.