अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जॉन अब्राहम, सामने आया एक्टर का भावुक वीडियो

अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जॉन अब्राहम, सामने आया एक्टर का भावुक वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो आज यानी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में जॉन के साथ एक्ट्रेस दिव्या खोसला नजर आ रही हैं। दोनों स्टार अपनी इस फिल्म का जोरो शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। ऐसे में जॉन और दिव्या अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पॉपुलर क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पहुंचेंगे। इस दौरान हर कंटेस्टेंस्ट या फिर सेलेब्स की तरह ये दो सितारें भी अमिताभ बच्चन के कठिन सवालों का सामने करेंगे। इतना ही नहीं, खेल के बीच में दिव्या और जॉन अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर खूब मस्ती भी करने वाले हैं। लेकिन इसी बीच जॉन किसी बात पर भावुक भी हो जाएंगे।

दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें जॉन और दिव्या की धमाकेदार एंट्री से लेकर उनके भावुन होने तक के कुछ मोमेंट को दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले शो में जॉन और दिव्या धमाकेदार एंट्री लेते हैं। इसके बाद जॉन अमिताभ के सामने कुछ एक्शन मूव करते हैं, जिस पर बिग बी शॉकिंग रिएक्शन देते हैं। जॉन का एक्शन देखकर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि आप मारेंगे क्या?

हालांकि, मजाक मस्ती का ये सिलसिला यहीं शांत नहीं होता। जॉन बिग बी को फुटबॉल की ट्रिक्स सिखाते हैं और फिर जॉन अपनी सुपर कुल बॉडी शो में फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद हर कोई ‘जॉन जॉन’ चिल्लाने लगता है। हालांकि, इन सब मजाक मस्ती के बीच जॉन अब्राहम किसी बात पर भावुक हो जाते हैं। इतना ही नहीं, उनके आंसू भी झलक जाते हैं, जिस वजह से पूरे सेट पर सन्नाटा हो जाता है। जॉन को देखकर वहां सभी भावुक हो जाते हैं। इस प्रोमो में जॉन के भावुक होने की वजह नहीं बताई गई है। ऐसे में शो टेलीकास्ट होने पर ही इसकी वजह का खुलासा होगा।

इस शो में जॉन फिल्म ‘धूम’ का एक किस्सा शेयर करते हैं, जिसमें वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए थे। जॉन अमिताभ से कहते हैं, ‘एक बार ‘धूम’ की रिलीज के बाद मैं आपके घर अपनी बाइक पर आया था तब आपने मुझे कहा था कि आप अभिषेक को इसके लिए बढ़ावा मत देना। इसके बाद जब अभिषेक नीचे आते हैं, तब आप उन्हें देखकर मेरी बाइक की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि बहुत अच्छी है।’ जॉन की ये बात सुनकर वहां हर कोई हंसने लगता है। 


Film on Hold : क्या बजट ने लगाया नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी पर ब्रेक?

Film on Hold : क्या बजट ने लगाया नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी पर ब्रेक?

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म “छोरी” को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में नुसरत के काम को समीक्षकों से भी खूब सराहना हासिल हुई. नुसरत ने सिर्फ अपने दम पर पूरी फिल्म को सफल बनाया है.जहां इस फिल्म को इतना प्यार मिल रहा है वहीं उनकी आगमी फिल्म ‘जनहित में जारी’ के होल्ड पर जाने की खबर ने सनसनी मचा रखी है जिस पर अब फिल्म के निर्देशक राज शांडियल ने बड़ा बयान दिया है

फिल्म नहीं गई ठंडे बस्ते में

नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग फिल्म की शूटिंग जबसे शुरू हुई है तबसे किसी न किसी वजह से फिल्म खबरों में बनी हुई है. राज शांडिल्य के निर्देशन में बनने वाली जनहित में जारी की शूटिंग जैसे ही शुरू हुई इसके कुछ क्रू मेंबर्स को कोरोना हो गया था जिसके चलते फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी अब फिल्म को लेकर खबर आ रही थी कि बजट इश्यू के चलते इस फिल्म पर ताला लग गया है लेकिन तमाम अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए फिल्म के निर्देशक राज ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में चुप्पी तोडी है उन्होंने बताया है

‘नहीं, ऐसा बिल्कुल ऐसा नहीं है हमारी फ़िल्म का दूसरा शेड्यूल 28 तारीख को शुरू भी हो चुका है . हालांकि फिल्म के लिए थोड़ा ब्रेक जरूर लिया गया था जिसकी वजह थी क्रू मेंबर्स का दिवाली सेलिब्रेट करना. वहीं नुसरत ने इसी बीच राम सेतु की शूटिंग शुरू की थी.फिल्म के ब्रेक में आर्थिक तंगी जैसी कोई समस्या नहीं है. न ही फिल्म होल्ड पर गई है.

2022 में होगी रिलीज ‘जनहित में जारी’

साथी ही राज शांडियाल ने इस फिल्म की रिलीज पर भी खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म को दिसंबर 2021 तक रैपअप करने का प्लान है. वहीं 2022 में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.हालांकि किस महीने या डेट को ये फिल्म रिलीज होगी इस पर कोई जानकारी स्पष्ट तौर पर सामने आई है.

बहरहाल निर्देशक का ये बयान कहीं न कहीं नुसरत के फैंस के दिल को राहत पहुंचाने वाला है क्योंकि जो इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे वो जाहिर तौर पर इसके होल्ड पर जाने की खबर से निराश हुए थे. नुसरत की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस की बकेट लिस्ट में जनहित में जारी के अलावा राम सेतु और हुडंग जैसी फिल्में शामिल हैं.