BMC ने बॉम्बे हाईकोर्ट में कहा- सोनू सूद आदतन अपराधी, वे अवैध निर्माण से पैसा कमाना चाहते हैं

BMC ने बॉम्बे हाईकोर्ट में कहा- सोनू सूद आदतन अपराधी, वे अवैध निर्माण से पैसा कमाना चाहते हैं

लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद करके सुर्खियों में आए अभिनेता सोनू सूद पर बृह्नमुंबई नगर निगम (BMC) लगातार सख्त रुख अपनाए हुए है। बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर एक हलफनामे में बीएमसी ने कहा है कि सोनू सूद एक आदतन अपराधी हैं, जो पहले दो बार तोड़फोड़ की कार्रवाई के बावजूद जुहू में एक रिहायशी इमारत में अवैध निर्माण करवाते रहे हैं।

अवैध निर्माण से कमाना चाहते हैं पैसा
BMC ने अपने हलफनामे में कहा कि पिटीशनर (सोनू सूद) आदतन अपराधी है और गैरकानूनी तरीके से पैसा कमाना चाहते हैं। उन्होंने लाइसेंस विभाग की अनुमति बगैर ध्वस्त किए गए हिस्से का फिर एक बार अवैध निर्माण कराया, ताकि इसे होटल के रूप में इस्तेमाल किया जा सके।

शरद पवार से मिले सोनू सूद
इस विवाद के बीच मंगलवार शाम को अभिनेता सोनू ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। सूत्रों के मुताबिक, सोनू ने पवार से कहा कि उन्होंने कोई अवैध निर्माण नहीं किया है। कुछ लोग उन्हें बदनाम करना चाहते हैं।

पिछले साल पहली बार जारी हुआ नोटिस
BMC ने पिछले साल अक्टूबर में साेनू को नोटिस जारी किया था। उन्होंने इस नोटिस को दिसंबर में दीवानी अदालत में चुनौती दी थी, लेकिन उनकी याचिका खारिज हो गई। इसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया। इस पर हाईकोर्ट ने BMC को हलफनामा दाखिल करने को कहा था।

सोनू पर रिहायशी इमारत को होटल बनाने का आरोप
BMC ने सोनू के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि एक्टर ने मुंबई में AB नायर रोड पर शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना अनुमति होटल बना दिया। यह छह मंजिला रिहायशी इमारत है और उसका कारोबारी इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। यह भी आरोप है कि सोनू नोटिस दिए जाने के बाद भी इस बिल्डिंग में लगातार अवैध निर्माण कराते रहे।


The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर

The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता ने बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों और सितारों को अपनी तरफ़ आकर्षित किया है। अब इस लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम भी जुड़ने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद द फैमिली मैन सीरीज़ के रचयिता निर्देशक राज एंड डीके के अगले प्रोजेक्ट से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहिद कपूर ने इसका इशारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में किया है। वहीं, साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के भी इस प्रोजेक्ट में साथ आने की पुष्टि की है।

काफ़ी वक़्त से शाहिद के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने की रिपोर्ट्स आ रही हैं। शाहिद ने रविवार रात को अपनी इंस्टा स्टोरी में राज एंड डीके के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा- यह शुरू हो रहा है। इन बैड बॉयज़ के पास एक तगड़ा और डार्क प्लान है। शाहिद ने इसके कुछ घंटों बाद अपनी इंस्टोरी में साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ एक फोटो पोस्ट की, जिसमें रागिनी सेल्फी ले रही हैं और शाहिद उनके पीछे खड़े हैं। इसके साथ शाहिद ने लिखा- स्वागत है और अपनी सेल्फ़ी में शामिल करने के लिए शुक्रिया। मैं ख़ुशकिस्मत हूं।

इस वेब सीरीज़ को लेकर कोई एलान नहीं किया है, पर रिपोर्ट्स हैं कि इसे अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज़ में साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी एक किरदार में दिखेंगे, जो हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म मास्टर में पैरेलल लीड रोल में नज़र आ चुके हैं। सीरीज़ का नाम सनी बताया जा रहा है। यह एक एक्शन सीरीज़ होगी। 

अगर फ़िल्मों की बात करें तो शाहिद की अगली रिलीज़ जर्सी है, जो इस साल दिवाली पर आ रही है। यह फ़िल्म इसी नाम से आयी तेलुगु फ़िल्म का रीमेक है। फ़िल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के रोल में हैं। शाहिद की आख़िरी रिलीज़ 2019 में आयी कबीर सिंह है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ी कामयाबी साबित हुई थी। फ़िल्म ने 200 करोड़ से अधिक कलेक्शन करके शाहिद को इस क्लब में एंट्री दिलवा दी थी। कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी।


25 जनवरी 2021 का राशिफल: मकर राशि वालों के चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी, लेकिन...       Share Market Tips: बजट से पहले भी बाजार में आ सकती है अच्छी खासी गिरावट       नई शिक्षा नीति पर अमल को सरकार दे सकती है अलग से फंड, शिक्षा मंत्रालय ने वित्त मंत्रालय को दिया है प्रस्ताव       Post Office के सुकन्या समृद्धि, आरडी और पीपीएफ खाते में ऑनलाइन जमा कर सकते हैं रुपये, जानें       Yes Bank के संस्थापक राणा कपूर को हाई कोर्ट से भी नहीं मिली जमानत       बैंक के नाम पर आने वाले फर्जी मैसेज की कैसे करें पहचान       गिर गई सोने की कीमतें, चांदी में आई उछाल, जानिए क्या हो गए हैं भाव       Home First Finance के IPO को मिला अच्छा-खासा समर्थन, बोली के आखिरी दिन तक हुआ 26.57 गुना सब्सक्राइब       इंग्लैंड ने भारत को छोड़ा पीछे, टेस्ट सीरीज में श्रीलंका का क्लीन स्वीप कर बनाया ये रिकॉर्ड       पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने की रिषभ पंत की तारीफ, कही...       ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज तेज गेंदबाज पर टीम से बाहर होने का खतरा       IPL की वजह से हुआ बदलाव, ICC ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल किया स्थगित       भारतीय स्पिनर का खुलासा, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हुआ भेदभाव, नहीं थी उनके साथ लिस्ट में जाने की अनुमति       गणतंत्र दिवस के मौक़े पर आयी फ़िल्मों ने जब बॉक्स ऑफ़िस पर भी मचाया धमाल       The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर       शेखर कपूर ने कहा कि फूलन ने बैंडिट क्वीन देखकर कहा था कि मुझे लगा फिल्म में गाने होंगे       इस एक्टर की दुल्हनियां बनी नताशा दलाल, अब इस दिन होगा वरुण नताशा का ग्रैंड रिसेप्शन       Republic Day 2021: देशभक्ति से जुड़े ये गाने आपकी भी आंखें कर देंगे नम       शादी के बाद वरुण धवन ने शेयर कीं अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज़, देखें एक्टर का कूल अंदाज़       Republic Day पर लौट रही है विक्की कौशल की 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक', सिनेमाघरों में फिर गूंजेगा Hows The Josh