Bharti Singh को गर्भ में ही मार देना चाहती थीं उनकी मां

Bharti Singh को गर्भ में ही मार देना चाहती थीं उनकी मां

नयी दिल्ली: प्रसिद्ध कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मुद्दे में कई सेलेब्स से पूछताछ की है. इस लिस्ट में अब भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का भी नाम शामिल हो गया है. शनिवार को भारती के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की, जिसमें गांजा बरामद किया गया. उसके बाद भारती और हर्ष दोनों को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया और 4 दिसंबर तक की रिमांड पर भेज दिया है.

एक स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली भारती सिंह का जन्म पंजाब में हुआ. 3 जुलाई 1984 को जन्मीं भारती महज 2 वर्ष की थीं, जब उनके पिता का देहांत हो गया था. उस समय उनकी मां की आयु 22 वर्ष थी. उनके पिता नेपाली मूल के थे और मां पंजाबी. भारती कई बार साक्षात्कार में बता चुकी हैं कि उनका बचपन बहुत गरीबी में बीता है.

मां नहीं देना चाहती थीं जन्म

एक साक्षात्कार में भारती ने बताया था कि पैसे कमाने के लिए उन्होंने अपनी गरीबी और मोटापे का मजाक उड़ाना प्रारम्भ कर दिया था. उनकी मां सिलाई का कार्य करती थीं. ऐसे में आज भी जब कभी वह सिलाई मशीन की आवाज सुनती हैं तो वो दर्दभरी यादें ताजा हो जाती हैं. भारती ने जज्बात शो में बताया कि उनके दो भाई पहले से थे. इस कारण उनकी मां उन्हें जन्म नहीं देना चाहती थीं. भारती ने बोला था, "उन्होंने उन्हें गर्भ में ही मारने की हर संभव प्रयास की थी लेकिन शायद मेरा जन्म होना तय था." उन्होंने बताया कि दो वर्ष की आयु में ही पिता का साया सर से उठ जाने के बाद उन्होंने जीवन में बहुत दुख झेले. हर त्यौहार पर हम रोया करते थे क्योंकि हमारे पास पैसे नहीं होते थे. मैं आयु से पहले ही बड़ी हो गई थी.

कॉलेज टाइम से है कपिल से दोस्ती

बता दें कि भारती सिंह कॉलेज के टाइम से ही कपिल शर्मा को जानती हैं. दोनों ने एक साथ ही अपनी करियर की शुरूआत की थी. भारती ने रियलिटी शो 'द ग्रेट भारतीय लाफ्टर चैलेंज' से अपनी करियर की आरंभ की थी. वह इस शो में सेकंड रनर अप रही थीं. इसके बाद भारती ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने बहुत सारे कॉमेडी शोज़ में भाग लिया. इसके बाद उन्होंने ' इंडिया ज गॉट टैलेंट' और ' इंडिया ज बेस्ट डांसर' जैसे शो भी होस्ट किए. भारती को कपिल शर्मा के शो में देखा जाता है. भारती ने 3 दिसंबर 2017 को हर्ष लिंबाचिया से विवाह की. हर्ष एक स्क्रिप्ट राइटर, प्रोड्यूसर और होस्ट हैं. भारती और हर्ष की मुलाकात कॉमेडी सर्कस शो के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों के प्यार की शुरूआत हुई थी.


सुरभि चंदना ने स्विमिंग पूल में की ऐसी मस्ती, वीडियो देख फैंस हुए मदहोश

सुरभि चंदना ने स्विमिंग पूल में की ऐसी मस्ती, वीडियो देख फैंस हुए मदहोश

 टेलीविजन पर इन दिनों इच्छाधारी नागिन के किरदार से सबके होश उड़ा रही एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फिलहाल एक्ट्रेस छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं, जिसके फोटो और वीडियो वह इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुरभि चंदना स्विमिंग पूल में आराम फरमाती नजर आ रही हैं।


वीडियो में सुरभि चंदना काफी खुश नजर आ रही हैं। सुरभि चंदना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आखिर छुट्टियों को खत्म क्यों होने पड़ता है? इसका जवाब भगवान के पास भी नहीं है।" सुरभि चंदना के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी। जिसके बाद वह स्टार के कई पॉपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में भी नजर आईं। यही नहीं, 'संजीवनी' में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था।


राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को किया रिलीज, संजू सैमसन होंगे टीम के नए कप्तान       केदार जाधव समेत ये खिलाड़ी हुए बाहर, सुरेश रैना को IPL 2021 के लिए CSK ने किया रिटेन       भुवनेश्वर कुमार समेत सभी बड़े खिलाड़ियों को सनराइजर्स ने किया रिटेन       57 खिलाड़ी हुए रिलीज, देखिए पूरी लिस्ट और नीलामी में कितने पैसे लेकर उतरेंगी टीमें       लसिथ मलिंगा ने IPL से लिया संन्यास, मुंबई इंडियंस के रिटेन खिलाड़ियों में नहीं नाम       कोरोना की दूसरी लहर ने पुरुषों पर डाला ज्यादा प्रभाव, अध्‍ययन में किया गया दावा       कमला हैरिस ने US के उपराष्‍ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण करके रचा इतिहास       अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बनें जो बाइडेन, तस्वीरों में देखें शपथ ग्रहण समारोह       अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने बाइडन, कहा- मैं सभी का राष्ट्रपति, जिन्होंने वोट नहीं दिया, उनका भी, मोदी ने दी बधाई       इनॉगरेेेेेशन सेरेमनी में लेडी गागा ने गाया राष्ट्रीय गान       लौटने का वादा कर ट्रंप ने व्हाइट हाउस छोड़ा, कहा...       मल्लिका शेरावत ने फिर बटोरी सुर्खियां, शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें       सुरभि चंदना ने स्विमिंग पूल में की ऐसी मस्ती, वीडियो देख फैंस हुए मदहोश       किंग खान की लाडली बेटी सुहाना ने कुछ इस अंदाज में किया नए साल का स्वागत       अनन्या पांडे का दिखा दिलकश अंदाज, देखें वायरल तस्वीरें       बेहद कातिलाना नजर आई मल्ल‍िका शेरावत, तस्वीरें देख फैंस हुई मदहोश       काजल अग्रवाल ने हिमाचल की वादियों में कुछ इस अंदाज में नए साल की शुरुआत       इंस्टाग्राम पर देसी अवतार में अपनी तस्वीरें अपलोड कर इस एक्ट्रेस ने मचाया तहलका       नोरा फतेही के इस लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग       बैकलेस मरून ड्रेस में उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, तस्वीरों में देखें कातिलाना अंदाज