कोरोना के बीच दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर्स करने लगे ट्रोल, कहा- मास्क तो पहन लो दीदी

कोरोना के बीच दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर्स करने लगे ट्रोल, कहा- मास्क तो पहन लो दीदी

कोरोना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसे में सेलेब्स को भी घर पर ही रहना पड़ रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहे हैं. इस बीच दिशा ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

दरअसल, दिशा ने लॉकडाउन के बीच अपनी एक पुरानी ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं. उन्होंने ये तस्वीर बिकिनी ब्रांड के लिए ये फोटोशूट के दौरान की है. तस्वीर में दिशा बहुत ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं. कई लोगों को एक्ट्रेस की ये फोटो पसंद आ रही है तो कई  यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

एक उपभोक्ता ने दिशा की फोटो पर कमेंट करते लिखा, मास्क तो लगा लो लो दीदी. दूसरे उपभोक्ता ने लिखा, शर्म बेच दी क्या? उपभोक्ता ने लिखा कि लोगों ने अश्लीलता फैलाकर रखी है. वहीं, ने लिखा, ऊपर वाले से नहीं तो कोरोना से ही भय लों. इस तरह दिशा की फोटो पर कमेंट्स किए जा रहे हैं. 

इससे पहले दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा व कृष्णा दोनों ही एक प्रसिद्ध मीम की नक्ल करती दिखाई दे रही हैं. वह कहती हैं कि कुछ लड़कियां लड़कों से पूछती हैं कि क्या यह आपकी गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड है या सिर्फ एक लड़की है जिससे आप बात करना चाहते हैं? अगर मैं तुम्हें मार दूं तो तुम मर जाओगी या सिर्फ सांस लेना बंद कर दोगी? दिशा व कृष्णा दोनों ही इस डायलॉग को बोलते हुए एंजॉय करती नजर आ रही हैं. 

बता दें कि दिशा पाटनी की अगली फिल्म का नाम राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई है. इसमें वह सलमान खान के साथ कार्य करती नजर आएंगी. कोरोना के चलते वैसे फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान घर से फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य देख रहे हैं.