BB15: तेजस्वी प्रकाश की इस बात पर फूट-फूटकर रोएं प्रतीक सेहजपाल, कहा- 'मैं उसको'

BB15: तेजस्वी प्रकाश की इस बात पर फूट-फूटकर रोएं प्रतीक सेहजपाल, कहा- 'मैं उसको'

बिग बॉस 15 () के बीते एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश () और प्रतीक सेहजपाल () के बीच टास्क के दौरान काफी नोंक-झोंक देखने को मिली।

दोनों ने एक-दूसरे को जमकर सुनाया। कहासुनी होने के बाद शमिता शेट्टी () ने प्रतीक को टिकट टू फिनाले देते हुए उसे विनर घोषित कर दिया है। हालांकि कई लोगों को यह फैसला फेयर नहीं लगा। लेकिन कैप्टन का डिसीजन ही मानना होगा।

हालांकि जीत के बाद प्रतीक बाथरूम एरिया में रोते हुए दिखाई दिए। जहां शमिता और राखी उन्हें कन्सोल कर रही थीं।शमिता जहां प्रतीक को गले लगाती हैं और उसे शांत कराती हैं। वहीं राखी सावंत भी उन्हें कहती हैं कि वह एक अच्छे लड़के हैं। इस दौरान प्रतीक रोते हुए कहते हैं, मैं बहुत सावधानी से खेला हूं। वह जिस तरह खेलती हैं, मैं उसको अप्रीशिएट करता हूं।

लेकिन उसने जो बोला वह मेरे दिमाग में घर कर गया है। दरअसल, तेजस्वी ने टास्क के दौरान कहा था कि प्रतीक उन पर चढ़े जा रहे हैं। और ऐसा वह पहली बार नहीं हुआ है। वह कई बार ऐसा आरोप लगा चुकी हैं। इसके बाद करण कुंद्रा प्रतीक का VIP रूम में स्वागत करते हैं। तो प्रतीक उनसे टास्क के दौरान हुई बहस के लिए माफी मांगते हैं और कहते हैं कि वह उनके लिए काफी डिस्टर्बिंग था। वहीं, करण उनकी तारीफ करते हैं और कहते हैं कि उन्होंने बहुत अच्छी तरह से टास्क किया। इन सब के दौरान प्रतीक तेजस्वी के पास भी जाते हैं और पूछते हैं कि क्या उसने उनकी नाक में चोट लगने को कर्मा कहा था।

इस बात से वह इन्कार करती हैं और कहती हैं कि प्रतीक तो टास्क के दौरान ज्यादा ही अग्रेसिव हो जाते हैं और वही उनका कर्मा है। इस पर प्रतीक उन्हें इनसेंसिटिव कहते हैं और बताते हैं कि वो (तेजस्वी) तो उनका हाथ तोड़ने के लिए तैयार थी, लेकिन साइकिल नहीं। रात में भी दोनों की लड़ाई देखने को मिली। बर्तन धुलने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। इस दौरान प्रतीक ने तेजस्वी को बेवकूफ बोल दिया। करण भी वहीं मौजूद थे। उन्होंने प्रतीक को ऐसा न बोलने के लिए कहा और उससे बात करने की सलाह दी।


तलाक के बाद सेक्सी अंदाज ने दिखीं संजीदा शेख, दीवाने हुए फैंस

तलाक के बाद सेक्सी अंदाज ने दिखीं संजीदा शेख, दीवाने हुए फैंस
टीवी अदाकारा संजीदा शेख ने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगा दी है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक बेहद ही बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की।
वीडियो में उन्होंने पुष्पा फिल्म के आइटम नंबर के साथ अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। फैंस, फॉलोवर्स उनके हॉट लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में संजीदा शेख ने ब्रालेट के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई हैं। खुले बालों और हलके मेकअप के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। वीडियो में अभिनेत्री अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।
संजीदा के क्लीवेज पर उनके फैंस और फॉलोवर्स की नजरे अटक गयी हैं। अभिनेत्री के बेहद ही हॉट अंदाज की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मैडम आप आखिर करना क्या चाहती हैं"। एक अन्य ने कमेंट किया, "हॉट"। अन्य फैंस ने दिल और आग वाले इमोजी के साथ अपने रिएक्शन कमेंट किये।