एक्ट्रेस डेजी शाह ने खुद का परिचय देने के लिए लॉन्च किया यूट्यूब चैनल

एक्ट्रेस डेजी शाह ने खुद का परिचय देने के लिए लॉन्च किया यूट्यूब चैनल

फिल्म हेट स्टोरी-3 फेम एक्ट्रेस डेजी शाह इन दिनों घर पर आराम फरमा रही हैं. कोरोना वायरस के कहर के बीच जहां इंडस्ट्री में कार्य शुरु हो चुका है तो वहीं डेजी शाह इन दिनों अपने पेट्स को पूरा समय दे रही हैं. अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि ऐसा नहीं है क्योंकि डेजी शाह आराम फरमाने के साथ ही साथ अपने नए प्रोजेक्ट के लिए तैयारी भी कर रही हैं. जी हां ! लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री डेजी शाह ने अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च किया  है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल पोस्ट से दिया है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि डेजी शाह से पहले आलिया भट्ट, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, सलमान खान आदि ने अपने यूट्यूब चैनल प्रारम्भ किए हैं. जो लोगों के बीच बहुत ज्यादा फेमस है. अब लिस्ट में डेजी का भी नाम शामिल हो गया है.

डेजी अपने वीडियो प्रोजेक्ट को  शुरू करने के पीछे का कारण बताते हुए वीडियो में कहती हैं कि उनके सारे फैंस रियल डेजी को जानेंगे व स्वीकार करें. इसमें अब कोई शक नहीं कि डेजी के इस वीडियो के जरिए उनके फैंस एक्ट्रेस की मस्ती के साथ उनकी फिटनेस का राज, खाना पकाने या अपनी ज़िंदगी शैली से संबंधित बहुत सारी बातों को डायरेक्ट जान सकेंगे.

इस वीडियो के जरिए ही डेजी अपने फैंस से रूबरू होंगी व खुद का परिचय कराने के लिए हर संभव कोशिश करेंगी. डेज़ी ने अपने पहले वीडियो, ‘एक नयी यात्रा की आरंभ ’ के साथ अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया. चैनल पर उन्होंने अपने प्रशंसकों का स्वागत किया.

देखें वीडियो

डेज़ी इस बारे मे कहती हैं, “यूट्यूब में शामिल होने का मुख्य कारण मेरी सीमाओं को व्यापक बनाना है. इस चैनल के लिए मेरा उद्देश्य सभी को वास्तविक डेज़ी से परिचित कराना है, हर किसी को बताना है कि मैं कौन हूं. यह मूल रूप से बहुत असली शर्तों पर अपने प्रशंसकों से जुड़ने का मेरा उपाय है.“