अमिताभ के बाद अब अभिनेत्री रेखा का बंगला भी सील, हाथ पर लगी होम क्‍वारंटीन की मुहर

अमिताभ के बाद अब अभिनेत्री रेखा का बंगला भी सील, हाथ पर लगी होम क्‍वारंटीन की मुहर

नयी दिल्ली: दिग्‍गज अभिनेत्री रेखा ( Rekha) घर में ही क्‍वारंटीन हो गई हैं। उनका एक सुरक्षा गार्ड व घरेलू मदद करने वाले 2 लोगों का Covid-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। इतना ही नहीं रेखा के हाथ पर होम क्‍वारंटीन की मुहर भी लगाई गई है।  

रेखा मुंबई के बांद्रा में आलीशान बंगले सी स्प्रिंग्स की मालकिन हैं। उनके बंगले में तीन लोगों के कोरोना संक्रमण होने का पता चलने के बाद बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने शनिवार को इस बंगले को सील कर दिया। बीएमसी ने इस परिसर को एक कंटेनमेंट जोन के रूप में घोषित करने वाला एक बोर्ड भी लगाया है।

शनिवार रात को ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) व उनके एक्टर बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का कोरोना वायरस टेस्‍ट पॉजिटिव आया था। उन दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सारे परिवार व स्टाफ के सदस्यों का परीक्षण किया गया, जिसमें अभिषेक की पत्‍नी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन व उनकी बेटी आराध्या में भी यह संक्रमण पाया गया। ऐश्वर्या व आराध्या दोनों ही होम क्‍वारंटीन में हैं।  

वहीं बिग बी की पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा व उनके बच्चे नव्या नवेली व अगस्त्य का टेस्‍ट नकारात्मक आया है।  

घर के चार सदस्‍यों के कोरोना संक्रमित पाए जाते ही बच्चन परिवार के सभी चार बंगलों को सील कर दिया गया। वहां सैनिटाइजेशन का कार्य भी किया गया।