आखिर क्यों, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को मारा थप्पड़

आखिर क्यों, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को मारा थप्पड़

शहनाज गिल व सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बिग बॉस के लास्ट सीजन में बहुत ज्यादा पॉप्युलर थी. फैन्स ने दोनों की जोड़ी का नाम सिडनाज भी रखा है. वैसे तो शहनाज ने शो में कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है. अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों ने अपने फैन्स को मैसेज दिया है. सिद्धार्थ अपने व शहनाज के फैन्स से कहते हैं कि आप लोग लड़ क्यों रहे हो. दोनों को साथ मिलकर रहना चाहिए. अगर कोई एक कुछ गलत बोलता है तो दूसरे को शांत रहना चाहिए.

इसी बीच शहनाज, मजाक में सिद्धार्थ को थप्पड़ मार देती हैं. सिद्धार्थ चौंक जाते हैं, लेकिन शहनाज हंसने लगती हैं.

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ का नया गाना दिल को करार आया रिलीज हुआ है. इस गाने में सिद्धार्थ के साथ नेहा शर्मा हैं. गाने में नेहा व सिद्धार्थ की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई है.

वहीं इससे पहले शहनाज गिल का कुर्ता पजामा गाना रिलीज हुआ. इस गाने में शहनाज के साथ टोनी कक्कड़ थे. जब शहनाज का गाना रिलीज हुआ था तब सिद्धार्थ ने इस पर अपना रिएक्शन दिया था. सिद्धार्थ ने ट्विटर हैंडल से लिखा है था, 'कुर्ता पजामा काला कालाक्या बकवास गाना है, मुंह पर चढ़ गया साला'.

इस ट्वीट के साथ सिद्धार्थ ने जो इमोजी शेयर की थी इससे पता चल रहा था कि उन्होंने मजाक करते हुए शहनाज के गाने की तारीफ की है. अब फैन्स को दोनों को फिर साथ देखना चाहते हैं.