मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्‍ता की फ्लाइट अटेंडेंट ने जाने क्यों कराई बोलती बंद

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्‍ता की फ्लाइट अटेंडेंट ने जाने क्यों कराई बोलती बंद

मुंबई। 'बधाई हो' (Badhai Ho) से फेमस हुई एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) ने एयरपोर्ट से जुड़ी बहुत ही मजेदार बात शेयर की है। जब वह 'द क‍पील शर्मा शो' के सेट पर जाने के लिए फ्लाइट से जा रही थीं तो उन्‍हें उनकी मनचाही सीट नहीं मिली। नीना को हमेशा से ही बीच वाली सीट पर ना बैठने की आदत है। वो हमेशा से ही विंडो सीट या फिर गलियारे के किनारे वाली सीट पर बैठना पंसद करती हैं। इसी वजह से उन्‍होंने एयरलाइन्स स्‍टाफ से इसकी मांग की, जिस पर नीना को स्‍टाफ मेंबर ने ना पहचानने पर अपने फिल्‍मी ओहदा दिखा कर सीट मांगने की प्रयास की।

नीना गुप्‍ता ने इस घटना को शेयर करते हुए कहा'। "मैंने उससे बोला कि मैंने 'बाधाई हो' में एक्टिंग की है। लेकिन उसने मुझे नहीं पहचाना। मैंने उससे सवाल किया कि उसने इतनी अच्छी फिल्म क्यों नहीं देखी, उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं तमिल फिल्में देखती हूं। " दरअसल जिस स्‍टाफ सदस्य से वो यह सब कह रही थीं, वो तमेलियन थीं। ये सारी बाते हसंते हुए उन्‍होंने 'द कपिल शर्मा' के दौरान बताई।

60 वर्षीय नीना केवल अभीनेत्री ही नहीं डायरेक्‍टर व प्रड्यूसर भी हैं। वे अस्‍स‍ी के दशक में वेस्ट इंडीज के जाने-माने क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने प्रेम संबंध के लिए भी बहुत ज्यादा चर्चाओ में रही। लेकिन उनके प्‍यार की कहानी अधूरी रह गई। उसके कुछ दिनों के बाद उन्‍होंने चार्टर्ड एकाउंट ेंट विवेक मेहरा से विवाह रचा ली। नीना को वर्ष 1990 में फिल्‍म 'वो छोकरी' के लिए बेस्‍ट सपोर्ट‌िंग भूमिका के लिए फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार से भी नवाजा गया था। नीना अग्रेंजी फिल्‍म 'इन कस्टडी' मे भी कार्य कर चुकी हैं

बात करें उनके आने वाली फिल्‍मों की तो नीना गुप्‍ता 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में आयुषमान खुराना व गजराज राव के साथ नजर आएंगी।