40 दिन की बैटरी बैकअप के साथ स्मार्ट वॉच लॉन्च, कीमत 4,999 रुपये

40 दिन की बैटरी बैकअप के साथ स्मार्ट वॉच लॉन्च, कीमत 4,999 रुपये

Xiaomi के स्वामित्व वाले ब्रांड Huami ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Bip S लॉन्च कर दी है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्ट वॉच 40 दिनों के बैटरी बैकअप और 5 एटीएम वाटर रेजिस्टेंस (50 मीटर तक वाटर प्रूफ) के साथ आती है। स्मार्ट घड़ी में जीपीएस इसमें सपोर्ट और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स भी हैं। यह कंपनी की पिछले साल भारत में लॉन्च हुई Amazfit Bip Lite स्मार्टवॉच का टॉप मॉडल है। कंपनी ने जनवरी में अपने CES लॉन्च में स्मार्टवॉच लॉन्च की थी। 2020 के कार्यक्रम में प्रस्तुत किया गया। 

कीमत
: Amazfit Bip S Smart Watch की भारत में कीमत 4,999 रुपये है। ग्राहक इसे अमेजन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा जैसी ऑनलाइन साइट्स से खरीद सकते हैं। यह क्रोमा और रिलायंस डिजिटल जैसे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध है। यहीं से यू.एस. इसकी कीमत 69 69.90 (लगभग 5,300 रुपये) थी। 

विशेषताएं
यह स्मार्ट घड़ी एक 1.28 इंच रंग TFT है। डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 176x176 पिक्सल है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए 2.5D कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इसमें फिटनेस और स्लीप ट्रैकिंग के लिए तीन सेंसर हैं। 

स्मार्टवॉच में 10 स्पोर्ट्स मोड हैं- ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग, इंडोर साइक्लिंग, आउटडोर साइक्लिंग, ओपन वॉटर, पूल, योगा, अंडरकार ट्रेनर और फ्रीस्टाइल। यह घड़ी लगातार आपके दिल की धड़कन पर नजर रखती है और जरूरत पड़ने पर केवल चेतावनी देती है। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ V-5.0 और ब्लूटूथ कम एनर्जी सपोर्ट है। स्मार्टवॉच को 200 एमएएच रेट किया गया है। बैटरी है।