Coronavirus: फल, सब्जी के लिए ना हों परेशान, अब घर ही मंगवा सकते हैं समान

Coronavirus: फल, सब्जी के लिए ना हों परेशान, अब घर ही मंगवा सकते हैं समान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सारे देश में 21 दिन के लॉकडाउन का एलान किया है. इस घोषणा के बाद से ही लोग अपनी जरूरतों का सामान लेने के लिए बाहर निकल रहे हैं. रात में ही कई जगहों पर लोगों की भीड़ देखी गई. इस संदर्भ में सरकार ने एक एडवाइजरी भी जारी की. इसमें बोला गया है कि महत्वपूर्ण चीजें लोगों के घर तक पहुंचेंगी. इसलिए बाहर ना निकलें. इसके मद्देनजर बिग मार्केट ने अपने ग्राहकों को महत्वपूर्ण सामानों के लिए परेशान न होने व डोरस्टेप डिलिवरी देने का एलान किया है.

घर पर ही मंगावा सकते हैं ग्रॉसरी का सामान
बिग मार्केट ने ट्विटर के माध्यम से कई राज्यों में डोरस्टेप डिलिवरी से जुड़े फोन नंबर व जगहों के नाम जारी किए हैं, जहां से ग्राहक ऑर्डर करके घर पर ही ग्रॉसरी का सामान मंगवा सकते हैं. यानी आपको डोरस्टेप डिलिवरी की सुविधा मिलेगी. इसलिए आपको घर के सामान के लिए भी बाहर निकलने की आवश्यकता नहीं है. आप अपनी जरूरत का सामान घर पर ही मंगा सकते हैं.

बिग मार्केट ने जिन शहरों में इस सुविधा का एलान किया है, उनमें बंगलूरू, पटना, रांची, भुवनेश्वर व गुवाहाटी भी शामिल है. इन शहरों के लिए नंबर भी जारी किए गए हैं. 

इसके अलावा महाराष्ट्र, मुंबई, गुजरात व राजस्थान के लिए भी नंबर की जानकारी दी गई है, जिसपर कॉल कर आप महत्वपूर्ण सामान मंगवा सकते हैं.

डिलिवरी में हो सकती है देरी
इस बीच कंपनी ने यह भी बोला है कि लॉकडाउन के चलते भारी संख्या में उसे डोरस्टेप डिलिवरी की रिक्वेस्ट मिल रही हैं लेकिन सीमित गतिविधियों के चलते लोगों को डिलिवरी मिलने में कुछ देरी हो सकती है.