हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को मुफ्त में घर ले जाने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को मुफ्त में घर ले जाने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे

नई दिल्ली: कोविड़ -19 वैश्विक अर्थव्यवस्था सहित हमारे जीवन को गहराई से प्रभावित कर रहा है। यहां तक ​​कि दुनिया भर के दिग्गज भी नहीं बच पाए हैं। इस मुश्किल समय में, कंपनियां अपने उत्पादों की बिक्री बढ़ाने के लिए नई योजनाएं लेकर आ रही हैं। 

अब हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने वाहनों की बिक्री बढ़ाने के लिए 'कीप योर एयर ऐज़ क्लीन' इस अभियान की शुरुआत की है। यह उल्लेख किया जा सकता है कि इस नए अभियान के तहत, हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करने वाले कुल ग्राहकों में से प्रत्येक 50 वें ग्राहक को हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर मुफ्त दिया जाएगा।

इसके अलावा, हर दूसरे ऑनलाइन ग्राहक को हीरो इलेक्ट्रिक वाहन पर 3,000 रुपये की नकद छूट दी जा रही है।

कंपनी की नई ऑनलाइन बुकिंग योजना केवल 1 जून से 20 जून के बीच बुक किए गए वाहनों पर लागू होगी। इस योजना में कंपनी ने फ्लैश लेड एसिड, ग्लाइड और वेलोसिटी को छोड़कर सभी हीरो इलेक्ट्रिक मॉडल शामिल किए हैं। यह भी घोषणा की गई है कि इलेक्ट्रिक वाहनों के सभी ऑनलाइन खरीदारों को उपहार के रूप में 10 इलेक्ट्रिक पुश स्कूटर दिए जाएंगे। हालांकि, कंपनी इन स्कूटरों के लिए लकी ड्रा का सहारा लेगी।

इन हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर योजनाओं के तहत, यदि आप स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो बुकिंग राशि केवल 2,999 रुपये है। इसका मतलब है कि आप केवल 2,999 रुपये में हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कर सकते हैं और कंपनी के अभियान में शामिल हो सकते हैं और एक सस्ता स्कूटर घर ले सकते हैं।