Patna Police News: बदसलूकी करने पर थानेदार के खिलाफ खड़ी हुईं दो महिलाएं, छूटे पसीने!

Patna Police News: बदसलूकी करने पर थानेदार के खिलाफ खड़ी हुईं दो महिलाएं, छूटे पसीने!

Patna Police News: बीते 10 जनवरी की शाम पटना के सचिवालय गेट संख्या दो पर प्रीति कुमारी नाम की महिला से बदमाशों ने मोबाइल झपट लिया था.

इसके बाद वह अपनी दोस्त कंचन के साथ सचिवालय थाना पहुंचीं जहां सचिवालय थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता से आवेदन की रिसीविंग के मामले पर नोकझोंक होने लगी. इसके बाद थानाध्यक्ष ने इन दोनों को पहले हाजत में बंद करने का आदेश दिया, फिर बाप तक को बुला लाने की बात कह दुर्व्यवहार किया. दोनों महिलाएं बिहार सरकार की ही एजेंसी में काम करती हैं इसलिए इन्हें इस बात का अंदेशा नहीं था कि पुलिस विभाग का एक अफसर उनके इस तरह बदसलूकी करेगा.


बिहार दर्दनाक हादसा! SBB कैंप पर गिरा हाई वोल्टेज तार, इतने जवानो की मौत

बिहार दर्दनाक हादसा! SBB कैंप पर गिरा हाई वोल्टेज तार, इतने जवानो की मौत

बिहार के सुपौल जिले में एसएसबी की 45वीं बटालियन के वीरपुर कैंप में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से तीन ट्रेनी जवानों की मौत हो गई, जबकि आठ झुलस कर घायल हो गए। इसमें से चार घायलों को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद कैंप में अफरा तफरी का माहौल है।  



तीनों की मौके पर ही हुई मौत
मृतकों में महाराष्ट्र निवासी अतुल पाटिल (30 वर्ष), परशुराम सबर (24 वर्ष) और महेंद्र चंद्र कुमार बोपचे (28 वर्ष) हैं। इनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं घायल जवान नरसिंह चौहान, के चंद्रशेखर, परितोष अधिकारी, मांडवे राजेंद्र, मोहम्मद शमशाद, सुकुमार वर्मा, सोना लाल यादव और आनंद किशोर को अनुमंडल अस्पताल लाया गया है। प्रारंभिक इलाज के बाद चार घायल जवानों को रेफर कर दिया गया है। 

टेंट उतारते समय पाइप से छू गया तार 
जानकारी के मुताबिक, वीरपुर कैंप में 45वीं बटालियन के कमांडेंट एचके गुप्ता का ट्रांसफर हो गया। इसी सिलसिले में बुधवार सुबह उनकी विदाई समारोह का आयोजन किया गया था। यहां टेंट और तंबू लगाया गया था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे ट्रेनी जवानों को टेंट खोलने के लिए लगाया गया। इसी दौरान ऊपर से गुजर रहे हाई वोल्टेज तार से टेंट का एक पाइप छू गया और करंट पूरे टेंट में उतर आया। एक साथ काम कर रहे सभी जवान इसकी चपेट में आ गए। इस हादसे के बाद वीरपुर कैंप में हड़कंप मच गया।